Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'500 और 501 के बीच बहुत कुछ...' रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ने लिखा भावनात्मक नोट, बताई 48 घंटे की कहानी

भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के लिए पिछले 48 घंटे बेहद निराशाजनक रहे। टेस्ट क्रिकेट में अपना 500वां विकेट लेने के बाद अश्विन को पारिवारिक आपात स्थिति के चलते राजकोट टेस्ट मैच के बीच से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा था। हालांकि मैच के चौथे दिन उन्होंने वापसी की और एक विकेट भी हासिल किया। अब पत्नी ने उनके लिए के नोट लिखा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 19 Feb 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
अश्विन की पत्नी लिखा भावनात्मक पोस्ट। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के लिए पिछले 48 घंटे बेहद निराशाजनक रहे। टेस्ट क्रिकेट में अपना 500वां विकेट लेने के बाद, अश्विन को पारिवारिक आपात स्थिति के चलते राजकोट टेस्ट मैच के बीच से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। हालांकि, आपात स्थिति क्या थी अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन अश्विन की पत्नी ने पति के लिए एक भावनात्मक पोस्ट लिखा है।

अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक नोट लिखा। साथ ही अश्विन की एक तस्वीर शेयर की।

प्रीति ने लिखा, हमने हैदराबाद तक 500 का पीछा किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। विजाग तक, ऐसा नहीं हुआ। इसलिए मैंने बस मिठाई खरीदी और घर में बांटी। 500 आए और चुपचाप चले गए। जब ​​तक ऐसा नहीं हुआ, 500 और 501 के बीच बहुत कुछ हुआ। हमारे जीवन के सबसे लंबे 48 घंटे।

अश्विन पर लुटाया प्यार

उन्होंने आगे लिखा, लेकिन यह 500 के बारे में है। और उससे पहले 499 के बारे में। क्या अभूतपूर्व उपलब्धि है। क्या अद्भुत इंसान है। मुझे तुम पर बहुत गर्व है रवि अश्विन। हम तुमसे प्यार करते हैं!

View this post on Instagram

A post shared by 𝒫𝓇𝒾𝓉𝒽𝒾 𝒜𝓈𝒽𝓌𝒾𝓃 (@prithinarayanan)

रोहित ने शर्मा ने किया था समर्थन

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टेस्ट मैच के दूसरे दिन के समापन के कुछ घंटों बाद एक विज्ञप्ति जारी की कि अश्विन को टेस्ट मैच से बाहर जाना पड़ा। वहीं, मैच के चौथे दिन उन्होंने मैच में फिर से वापसी। इस पर रोहित शर्मा ने भी खुशी जताई थी। रोहित शर्मा ने भी अश्विन का साथ देते हुए कहा था कि परिवार पहले है।

यह भी पढे़ं- IND vs ENG: 'मैंने अपने पूर करियर में जितने...' यशस्वी जायसवाल की इस अदा पर फिदा हुए Alastair Cook, कही बड़ी बात