Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG: 'हिंदी नहीं आती'...सरफराज खान ने उड़ाया शोएब बशीर का मजाक, इंग्लैंड स्टार का जवाब हुआ वायरल

यह घटना इंग्लैंड की पहली पारी के 103वें ओवर में हुई जब ओली रॉबिन्सन के आउट होने के बाद बशीर बल्लेबाजी करने आए। बशीर अंपायर से गार्ड ले रहे थे। उसी वक्त सरफराज ने मजाक किया। सरफराज ने इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी से उसकी हिंदी भाषा कौशल के बारे में सवाल किया। सरफराज को भरोसा था कि बशीर हिंदी नहीं समझते हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 25 Feb 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
शोएब बशीर ने सरफराज को दिया तगड़ा रिप्लाई। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के बल्लेबाज सरफराज खान और इंग्लैंड के स्पिनर शोएब बशीर के बीच दूसरे दिन हल्की-फुल्की नोकझोंक देखने को मिली। दोनों के बीच हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह घटना इंग्लैंड की पहली पारी के 103वें ओवर में हुई, जब ओली रॉबिन्सन के आउट होने के बाद बशीर बल्लेबाजी करने आए। बशीर अंपायर से गार्ड ले रहे थे। उसी वक्त सरफराज ने मजाक किया। सरफराज ने इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी से उसकी हिंदी भाषा कौशल के बारे में सवाल किया।

सरफराज और शोएब का वीडियो वायरल

सरफराज को भरोसा था कि बशीर हिंदी नहीं समझते हैं लेकिन इंग्लैंड के स्टार ने अपनी प्रतिक्रिया से उन्हें चौंका दिया। सरफराज और बशीर के बीच की मजेदार बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

यह भी पढे़ं- Ranji Trophy Quarterfinals: मुशीर के दोहरे शतक से मुंबई मजबूत स्थिति में, गेंदबाजों की बदौलत मध्य प्रदेश की वापसी

— Cric Crazy (@CHANCHA55457263) February 24, 2024
  • सरफराज खान- इसको हिंदी भी नहीं आती है बढ़िया चलो।
  • शोएब बशीर - थोड़ी-थोड़ी आती है हिंदी।

भारत ने पहली पारी में खोए 7 विकेट

गौतरतलब हो कि इंग्लैंड की पहली पारी 353 रन पर सिमट गई। वहीं, भारत ने पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 219 रन बना लिए हैं। ध्रुव जुरेल 30 और कुलदीप यादव 17 रन बनाकर नाबाद लौटे। शोएब बशीर ने चार विकेट हासिल किए। टॉम हार्टली को दो विकेट मिले। जेम्स एंडरसन को एक विकेट मिला।

यह भी पढ़ें- RCB vs UPW: शोभना के पंजे से नहीं उबर पाई यूपी, आरसीबी ने रोमांचक मुकाबले में दो रन से हराया