Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG: सूर्या को याद कर खौफ में है यह गेंदबाज, बोले-आउट होने तक उन्होंने मेरा मर्डर ही कर दिया था

IND vs ENG सेमीफाइनल मैच से पहले इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर मोइन अली ने सूर्यकुमार यादव की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ उनकी शतकीय पारी को याद करते हुए कहा है कि उन्होंने मेरा मर्डर ही कर दिया जब तक मैंने उन्हें आउट नहीं किया।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurUpdated: Wed, 09 Nov 2022 10:22 AM (IST)
Hero Image
IND vs ENG: सूर्यकुमार यादव, बल्लेबाज टीम इंडिया (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में एडिलेड के मैदान पर इंग्लैंड से भिड़ेगी। इस मैच में कई ऐसे मजबूत पक्ष हैं जो टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ फेवरेट बनाती है। इस वर्ल्ड कप की बात करें तो विराट के अलावा सूर्यकुमार यादव ऐसे बल्लेबाज हैं जिनसे इंग्लैंड का हर खिलाड़ी निपटने की प्लानिंग कर रहा है या यूं कहें कि खौफ में है।

इंग्लैंड टीम के खौफ की क्या है वजह?

दरअसल हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखी थी जिसके बाद उनके गेंदबाज खौफ में हैं। सूर्या ने उस मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 55 गेंद पर 117 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। सूर्या ने उस मैच में इंग्लैंड के हर गेंदबाज की जमकर खबर ली थी और 14 चौके और 6 छक्के लगाए थे।

मोइन अली ने सुनाया किस्सा

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली ने स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि "वह वर्ल्ड के बेस्ट बल्लेबाज हैं।" उन्होंने कहा कि "वह टी20 क्रिकेट को अलग ही लेवल पर ले गए हैं।" उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि वह पहले ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें आप गेंदबाजी नहीं कर सकते जब वह अच्छा खेल रहा हो, यह बहुत मुश्किल है और उनकी कमजोरी पता नहीं चलती है।"

सूर्या की इंग्लैंड के खिलाफ शतकीय पारी को याद करते हुए उन्होंने कहा कि सूर्या ने उस मैच में मेरा बिल्कुल मर्डर ही कर दिया जब तक मैंने उन्हें आउट नहीं किया था। कुछ ऐसे शॉट्स उन्होंने खेले थे, जो पहली बार मैंने देखा था।

भारत के खिलाफ मैच को बताया सबसे बड़ा

भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मैच को मोइन अली ने सबसे बड़ा बताया। उन्होंने कहा यदि आप टीम इंडिया जैसी क्वालिटी साइड के खिलाफ खेलें और वो भी इतने फैंस के सामने तो इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता है। निश्चित तौर पर टीम इंडिया इस मैच में फेवरेट होगी।

यह भी पढ़ें-NZ vs PAK: क्या हो अगर न्यूजीलैंड-पाकिस्तान सेमीफाइनल मैच में हो जाए बारिश, जानिए कौन पहुंचेगा फाइनल में

NZ vs PAK Sydney Weather Report: कैसा रहेगा सिडनी का मौसम और क्या कहती है पिच रिपोर्ट