Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG: Dhruv Jurel एमएस धोनी को मानते हैं अपना आदर्श, पहली मुलाकात को किया याद; बोले- मैं रांची में फिर...

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव चंद जुरैल (Dhruv Jurel) शुक्रवार से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट के दौरान एक बार फिर से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिलना चाहते हैं। जुरैल 2021 में राजस्थान रायल्स के लिए आइपीएल में अपने पहले वर्ष के दौरान केवल एक बार धोनी से मिले हैं। लेकिन 23 वर्षीय ध्रुव फिर से धोनी से मिलकर उनसे ज्यादा से ज्यादा चीजें सीखना चाहता है।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 21 Feb 2024 07:51 PM (IST)
Hero Image
IND vs ENG 4th Test: MS Dhoni से मिलना चाहते हैं Dhrul Jurel

प्रेट्र, रांची। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव चंद जुरैल (Dhruv Jurel) शुक्रवार से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट के दौरान एक बार फिर से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिलना चाहते हैं। जुरैल 2021 में राजस्थान रायल्स के लिए आइपीएल में अपने पहले वर्ष के दौरान केवल एक बार धोनी से मिले हैं। लेकिन 23 वर्षीय ध्रुव फिर से धोनी से मिलकर उनसे ज्यादा से ज्यादा चीजें सीखना चाहता है।

IND vs ENG 4th Test: MS Dhoni से मिलना चाहते हैं Dhrul Jurel

जुरैल ने बीसीसीआई डॉट टीवी से कहा कि माही भाई से मिलना मेरा सपना है। पिछली बार मैं आइपीएल में उनसे मिला था लेकिन मैं भारतीय जर्सी में उनसे मिलना चाहता हूं। जब भी मैंने उनसे बात की है, मुझे कुछ चीजें सीखने को ही मिली हैं जिससे मुझे मेरे क्रिकेट में काफी मदद मिली। मैं रांची में माही भाई से मिलने और उनसे बात करने की कोशिश करूंगा।

जुरैल ने आईपीएल के दौरान धोनी (MS Dhoni) से हुई भेंट को याद करते हुए कहा कि मैं खड़े होकर उन्हें देख रहा था कि क्या एमएस धौनी मेरे सामने खड़े हैं। मैंने पहली बार उनसे तभी बातचीत की थी और मैं खुद को चुटकी काट रहा था कि क्या यह सपना है? मैं उनसे 2021 में मिला था, यह शायद मेरा आइपीएल में पहला साल था। मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं आपके साथ एक फोटो ले सकता हूं और हमने एक फोटो खींची थी। उन्होंने मुझे सलाह दी थी कि बस गेंद को देखो और खेलो।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: इंग्‍लैंड को चौथे टेस्‍ट से इस खिलाड़ी को बाहर कर देना चाहिए, पूर्व कप्‍तान ने जमकर निकाली भड़ास