Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs NZ: Semi Final मैच से पहले कप्तान Kane Williamson ने भरी हुंकार, भारत की तारीफ के बाद अंडरडॉग टैग पर कहीं बड़ी बात

Kane Williamson India vs New Zealand Semi Final आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को खेला जाएगा। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। इस मैच से पहले न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हुंकार भरी और साथ ही उन्होंने भारत की तारीफ भी की।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 14 Nov 2023 06:21 PM (IST)
Hero Image
Kane Williamson ने Semi Final मैच से पहले भारत की जमकर की तारीफ

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Kane Williamson India vs New Zealand Semi Final: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को खेला जाएगा। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। इस मैच से पहले न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हुंकार भरी और साथ ही उन्होंने भारत की तारीफ भी की।

केन विलियमसन ने कहा कि भारत के लिए यह विश्व कप शानदार रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने भी अच्छा क्रिकेट खेला और सेमीफाइनल में खेलने वाली सभी टीमें बराबर हैं। इस दौरान विलियमसन ने अंडरडॉग के टैग पर भी बड़ी बात कहीं।

Kane Williamson ने Semi Final मैच से पहले भारत की जमकर की तारीफ

दरअसल, न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा कि विश्व कप सेमीफाइनल के लिए हमें अंडरडॉग का टैग दिए जाने से कुछ बदलना नहीं है। भारत ने इस विश्व कप शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने भी अच्छा खेल खेला। बता दें कि अंडरडॉग उस टीम को दिया जाता है, जिसके प्रदर्शन को उम्मीद से बेहतर बताया जाता है।

केन विलियमसन न आगे कहा कि भारतीय टीम अगर इस समय बेस्ट नहीं है तो दुनिया ती बेस्ट टीमों में से एक जरूर है, लेकिन जब हमारा दिन होता है, तब हम अपना बेस्ट देते है और विरोधी टीम को चुनौती देते हैं। हम अपने अच्छे दिन पर कुछ भी कर सकते है। किसी को भी हरा सकते हैं।

इसके बाद विलियमसन ने कहा कि जब आप बड़े टूर्नामेंट में जाते हैं तो प्लेयर्स को पता होना चाहिए कि उन्हें बॉल और बैट से कैसे खेलना है। हमारी टीम के भी सभी प्लेयर्स अपने रोल से अच्छे से वाकिफ है।

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ Semi Final: Sachin Tendulkar के घर में उन्हीं के 3 महा रिकॉर्ड्स ध्वस्त करना चाहेंगे Virat Kohli, इतिहास टकटकी लगाए रखेगा