Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NZ: 'मुझे यकीन है कि...' भारत से मुकाबले के पहले Trent Boult का बड़ा बयान, टीम इंडिया को दी चेतावनी

गौरतलब हो कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया अफगानिस्तान पाकिस्तान और बांग्लादेश को हराया। भारत की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों अभी तक कमाल की रही है। रोहित शर्मा और विराट कोहली के बल्ले रन उगल रहे हैं। वहीं न्यूजीलैंड की भी टीम फॉर्म में है। न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड नीदरलैंड बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की है। ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी में कमाल कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 21 Oct 2023 07:20 PM (IST)
Hero Image
ट्रेंट बोल्ट ने भारत से मुकाबले के पहले कही बड़ी बात। फोटो-एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत 22 अक्टूबर, रविवार को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में न्यूजीलैंड से भिड़ने के लिए तैयार है। वर्ल्ड कप 2023 टूर्नामेंट में अजेय रहने वाली दोनों टीमें टूर्नामेंट में अपना मजबूत प्रदर्शन जारी रखने की उम्मीद कर रही होंगी। मैच से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा है कि परिस्थितियों से परिचित होने के बावजूद भारतीय टीम दबाव में होगी।

मैच से पहले रॉयटर्स से बात करते हुए कहा, "वे एक शक्तिशाली टीम हैं, वे कुछ अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। यह एक ऐसी टीम है जिसके साथ खेलने का हमने आनंद लिया है। मुख्य बात यह है कि बहकावे में न आएं, बल्कि मैच पर फोकस बनाए रखें।"

रोमांचक होगा मैच

बोल्ट ने आगे कहा, "भारत में भारत के खिलाफ खेलना, इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता। भारत के खिलाफ खेलना हमेशा रोचक रहा है। दोनों हारे नहीं हैं, मुझे यकीन है कि यह एक मजेदार मैच हो सकता है।"

गौरतलब हो कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश को हराया। भारत की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों अभी तक कमाल की रही है। रोहित शर्मा और विराट कोहली के बल्ले रन उगल रहे हैं। वहीं, न्यूजीलैंड की भी टीम फॉर्म में है। न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड, नीदरलैंड, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की है।

घातक साबित हो सकते हैं ट्रेंट बोल्ट

बता दें कि ट्रेंट बोल्ट धर्मशाला की कंडिशंस में नई गेंद से काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं। शुरुआती ओवरों में बोल्ट की लहराती हुई गेंदें बल्लेबाजों का जीना हराम करके रखती हैं। अपनी रफ्तार और स्विंग के दम पर बोल्ट रविवार को भी भारतीय बल्लेबाजों की अग्निपरीक्षा ले सकते हैं। 2019 वर्ल्ड कप में बोल्ट और मैट हेनरी ने मिलकर भारत के टॉप ऑर्डर की कमर तोड़कर रख दी थी।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ Weather Report: बदले की आग में जल रहा है भारत, बारिश बन सकती है विलेन? जानें धर्मशाला के मौसम का हाल