Move to Jagran APP

Ind vs Pak: पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद बौखलाए पूर्व PCB चेयरमैन, बाबर एंड कंपनी को जमकर सुनाई खरी-खोटी

भारतीय टीम ने अहमदाबाद में पाकिस्तान टीम को 7 विकेट से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की। विश्व कप 2023 के 13वें मैच में भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली। सबसे पहले भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान टीम के बैटर्स को क्रीज पर ज्यादा देर तक टिकने नहीं दिया और 191 रन पर पाकिस्तान की पारी सिमट गई।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 15 Oct 2023 03:00 PM (IST)Updated: Sun, 15 Oct 2023 03:00 PM (IST)
Ind vs Pak: पाकिस्तान की हार के बाद जमकर भड़के Ramiz Raja

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Ramiz Raja Blasted on Pakistan Team Ind vs Pak:भारतीय टीम ने अहमदाबाद में पाकिस्तान टीम को 7 विकेट से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की। विश्व कप 2023 के 13वें मैच में भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली। सबसे पहले गेंदबाजों ने पाकिस्तानी बैटर्स को क्रीज पर ज्यादा देर तक टिकने नहीं दिया और 191 रन पर पाकिस्तान की पारी सिमट गई।

इसके बाद भारत ने महज 30.3 ओवर में 192 रन बनाकर मैच जीत लिया। पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद पूर्व पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा काफी भड़के हुए नजर आए। उन्होंने आईसीसी के एक पॉडकास्ट में पाकिस्तान टीम को जमकर लताड़ लगाई।

Ind vs Pak: पाकिस्तान की हार के बाद जमकर भड़के Ramiz Raja 

दरअसल, भारत के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद पूर्व विश्व कप विजेता रमीज राजा (Ramiz Raja) ने पाकिस्तान टीम को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि यह हार पाकिस्तान को दुख पहुंचाएगी, क्यों कि वे भारत को टक्कर तक नहीं दे सके।

बाबर आजम पाकिस्तान टीम की कप्तानी 4-5 सालों से कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद टीम को जीत नहीं दिला सके। कम से कम विरोधी टीम के खिलाफ जीत नहीं दिला सकते तो लड़ो तो। हालांकि भारत के लिए भी मैच आसान नहीं रहा, क्यों कि उनके इमोशन जुड़े हुए थे।

Ind vs Pak: भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 7 विकेट से चटाई धूल

गौरतलब है कि पाकिस्तान टीम की तरफ से पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान बाबर और मोहम्मद रिजवान के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। बाबर ने 50 रन और रिजवान ने 49 रन बनाए। शफीक ने 20 रन बनाए और इमाम ने 36 रन बनाए। इसके जवाब में टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ने अर्धशतकीय पारी खेली और भारत को जीत दिलाई।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.