Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में चोटिल हुए थे हार्दिक पांड्या, मैच के बाद सेहत पर दिया बड़ा अपडेट

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 2 रनों से मिली जीत के बाद टीम इंडिया (Team India) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान एक प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस दौरान अपनी इंजरी पर अपडेट दिया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 04 Jan 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
Hardik Pandya Injury Update Statement IND vs SL 1st T20 (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली भारतीय टीम(Indian National Cricket Team) ने श्रीलंका (IND vs SL 1st T20) के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 2 रनों से शानदार जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही सीरीज पर भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली।

मैच में मिली जीत के बाद टीम इंडिया (Team India) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान एक प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस दौरान अपनी इंजरी पर अपडेट दिया। दरअसल, लाइव मैच के दौरान हार्दिक एक कैच लपकने के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में उन्होंने अपनी फिटनेस पर बयान दिया है।

Hardik Pandya ने मैच के बाद अपनी इंजरी पर दिया अपडेट

बता दें कि पहले टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या एक कैच लपकने के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में अब उन्होंने अपनी इंजरी को लेकर अपडेट दिया है। हार्दिक ने कहा कि, ''मेरी तबीयत सही नहीं थी। मैं रात में भी ढंग से नहीं सो पाया था। ऐसा लग रहा था जैसे मेरे शरीर में पानी की कमी हो गई है, लेकिन अब मैं अगर हंस रहा हीं तो मतलब ये है कि सब कुछ ठीक है।'' 

इसके साथ ही पांड्या ने कहा कि, ''अब मुझे ऐसे चोटों की आदत हो गई है। वो केवल क्रैंप था। मैं बिल्कुल ठीक हूं।"

पहले टी-20 में पांड्या हुए चोटिल, तो सूर्या ने संभाली टीम की कमान

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 11वें ओवर में भानुका राजपक्षे का कैच लपकने के बाद चोटिल हो गए थे। हार्दिक को मैदान पर दर्द से लड़खड़ाते देख हर कोई डर गया था।

हर्षल ने भानुका को इस ओवर में हार्दिक के हाथों कैच आउट करवाया था, लेकिन कैच पकड़ने के बाद पांड्या हैमस्ट्रिंग में खिंचाव की शिकायत करते दिखें। मैदान पर उनके इलाज के लिए तुरंत मेडिकल टीम पहुंची, लेकिन हार्दिक ने डगआउट में जाने का फैसला किया। इसी बीच कुछ समय के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कमान संभाली।

यहां भी पढ़िए:

'ये गेम हमारी किस्मत में ही नहीं था', पहले टी-20 मैच में मिली हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान का छलका दर्द

IND vs SL: आखिरी ओवर के रोमांच पर हार्दिक ने दी प्रतिक्रिया, अक्षर ने डाला था 20वां ओवर