Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘ये शॉट सेलेक्शन ही उसे बर्बाद कर देगा', संजू सैमसन की फ्लॉप पारी देख गुस्से से तिलमिलाए सुनील गावस्कर

IND vs SL 1st T20 मैच में बल्ले के साथ ही संजू सैमसन (Sanju Samson) ने फील्डिंग के दौरान एक अहम कैच भी ड्रॉप किया। इसी बीच भारतीय पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उनके खराब प्रदर्शन पर अपनी भड़ास निकालते हुए एक बयान दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 04 Jan 2023 12:40 PM (IST)
Hero Image
Sunil Gavaskar Statement on Sanju Samson Performance IND vs SL (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 2 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग-XI में शामिल किया गया था।

लेकिन संजू इस मौके को भुनाने की बजाय गंवाते हुए नजर आए। बल्ले के साथ ही संजू (Sanju Samson) ने फील्डिंग के दौरान एक अहम कैच भी ड्रॉप किया। इसी बीच भारतीय पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उनके खराब प्रदर्शन पर अपनी भड़ास निकालते हुए एक बयान दिया है।

Sanju Samson के खराब प्रदर्शन पर फूटा Sunil Gavaskar का गुस्सा

दरअसल, भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच को 2 रनों से अपने नाम किया। इस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग-XI में शामिल किया गया था, लेकिन संजू ने बेहद ही फ्लॉप प्रदर्शन पेश किया। उन्होंने 6 गेंदों का सामना करते हुए महज 5 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 83.33 का रहा। इसके साथ ही संजू ने फील्डिंग के दौरान एक कैच भी ड्रॉप किया।

इसी कड़ी में पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) संजू (Sanju Samson) के प्रदर्शन पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने इस दौरान कहा, ''संजू का शॉर्ट थर्ड मैन के पास गया और इस प्रकार वो आउट हुए। वैसे देखा जाए तो संजू के पास टैलेंट की कमी नहीं है, वो काफी शानदार खिलाड़ी है। लेकिन कभी-कभी उनका शॉट चयन उन्हें निराश कर देता है। उनके पास ये एक सुनहेरा मौका था, लेकिन उन्होंने निराश किया"

Sanju Samson ने फील्डिंग के दौरान ड्रॉप किया अहम कैच

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ पहले टी-20 मैच में फ्लॉप बल्लेबाजी के साथ ही फील्डिंग में भी खराब प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर निसांका का आसान कैच मिस किया। बता दें कि पथुम निसंका ने मिड ऑफ की तरफ एक शॉट खेला था, जिसे पकड़ने के लिए सैमसन ने डाइव लगाई, लेकिन गेंद उनके हाथों में आते हुए भी गिर गई। इस प्रकार संजू के हाथों एक अहम कैच ड्रॉप हुआ।

यहां भी पढ़िए:

‘धोनी का सिक्स तो कुछ नहीं था इसने...’ गौतम गंभीर ने इस प्लेयर को बताया साल 2011 वर्ल्ड कप जीत का रीयल हीरो

AUS vs SA: ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी निकला कोविड-19 पॉजिटिव, फिर भी प्‍लेइंग 11 में है शामिल