Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हार का कड़वा घूंट पीकर भी मुस्कुराते रहे Dasun Shanaka, टीम के खिलाड़ियों और फैंस के लिए बोली यह बड़ी बात

दासुन शनाका ने मैच के बाद सिराज की गेंदबाजी की तारीफ की। शनाका ने कहा कि आज सिराज का दिन था। वह एक स्पेल कमाल का था। शनाका ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ियों ने अच्छा काम किया। शनाका ने कुसल मेंडिस और सदीरा की बल्लेबाजी की तारीफ की। साथ ही स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शकों को धन्यवाद दिया।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 17 Sep 2023 09:40 PM (IST)
Hero Image
श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका। फोटो- एपी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 के फाइनल में भारत ने श्रीलंका को हराकर खिताब अपने नाम किया। फाइनल मैच में श्रीलंका ने बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया। पूरी टीम 50 रन पर ऑल आउट हो गई। अपनी टीम का हौसला बढ़ते हुए कप्तान शनाका ने कहा कि इस टूर्नामेंट से हमें बहुत सारी सकारात्मक चीजें मिली हैं।

दासुन शनाका ने मैच के बाद सिराज की गेंदबाजी की तारीफ की। शनाका ने कहा कि आज सिराज का दिन था। वह एक स्पेल कमाल का था। शनाका ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ियों ने अच्छा काम किया। शनाका ने कुसल मेंडिस और सदीरा की बल्लेबाजी की तारीफ की।

'यह एक अद्भुत स्पेल'

दासुन शनाका ने कहा, "सिराज ने आज कमाल की गेंदबाजी की। यह एक अद्भुत स्पेल था। मुझे लगा था कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी बढ़िया है। हालांकि मौसम के कारण तेज गेंदबाजों को मदद मिली। इस टूर्नामेंट में हमारे लिए काफी सकारात्मक चीजें रही हैं।"

'यह सीख वर्ल्ड कप में करेगी फायदा'

शनाका ने फैंस को धन्यवाद देते हुए कहा, "कुसल मेंडिस और सदीरा ने जिस तरह की बल्लेबाजी की है। इस टूर्नामेंट में, वह तारीफ योग्य है। विश्व कप के दौरान हमें इससे काफी मदद मिलेगी। हम इस टीम के साथ भी फाइनल में पहुंचने में सफल रहे, यह हमारी टीम के लिए काफी अच्छी बात है। मैं यहां पर आए सभी लोगों को, समर्थकों का शुक्रिया करना चाहूंगा।"

यह भी पढ़ें- 'काफी समय तक याद...' एशिया कप जीतने के बाद रोहित की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, यह बात बोलकर जीता फैंस का दिल

श्रीलंका को मिली हार

बता दें एशिया कप के फाइनल मैच में भारत ने श्रीलंका को मात्र 50 रन पर समेट दिया। सिराज ने कहर बरपाते हुए 6 विकेट चटकाए। इसके बाद शुभमन गिल नाबाद 27 और ईशान किशन नाबाद 23 रन की पारी की बदौलत 10 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें- Shubman Gill का रहा जलवा, Babar Azam ने भी मचाया धमाल, Asia Cup 2023 में इन 5 बैटर्स ने कूटे सबसे ज्यादा रन