Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तू रुक मैं मारता हूं, तुझे बुरा तो नहीं लगा', SKY ने तिलक वर्मा से पूछा; जवाब सुनते ही खुद की बोलती हुई बंद

मैच के बाद सूर्या और तिलक की बातचीत का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है। दोनों एक दूसरे से मस्ती मजाक करते हुए सवाल पूछे और अपनी बल्लेबाजी को लेकर कई सारे राज खोले। सूर्या ने तिलक वर्मा से पहला सवाल किया कि अपने आज के मैच की बल्लेबाजी के बारे में दशकों को बताइए। इस सवाल पर तिलक शानदार जवाब दिया।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Wed, 09 Aug 2023 11:57 AM (IST)
Hero Image
सूर्यकुमार और तिलक वर्मा। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। गुयाना में वेस्टइंडीज को धूल चटाने के बाद सूर्यकुमार और तिलक वर्मा के बीच मजेदार बात हुई। इसमें दोनों ने एक दूसरे के प्रदर्शन पर चर्चा की। सूर्या ने बातचीत के दौरान तिलक से पूछा कि तुम्हें हिट करने से रोकने पर बुरा तो नहीं लगा था। इस पर तिलक ने मुस्कुराते हुए कहा कि ऐसा तो आपने कभी कुछ बोला ही नहीं।

गौरतलब हो कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच गुयाना में तीसरा टी-20 मैच खेला गया। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। भारत ने करो या मरो के मुकाबले में तीन विकेट गंवाकर 17.5 ओवर में 164 रन बनाकर मैच जीत लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव (83) और तिलक वर्मा (49*) ने दमदार पारी खेली।

सूर्या और तिलक वर्मा के बीच हुई मजेदार बातचीत 

मैच के बाद सूर्या और तिलक की बातचीत का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है। दोनों एक दूसरे से मस्ती मजाक करते हुए सवाल पूछे और अपनी बल्लेबाजी को लेकर कई सारे राज खोले। सूर्या ने तिलक वर्मा से पहला सवाल किया कि अपने आज के मैच की बल्लेबाजी के बारे में दशकों को बताइए।

इस पर तिलक ने वर्मा ने कहा, "ज्यादा कुछ नहीं है बस मैं अपनी बल्लेबाजी को एन्जॉय कर रहा था। सामने से भाई की बल्लेबाजी देख रहा था। विकेट स्लो था, फिर भी भाई के बल्ले से रन निकल रहे थे।"

सूर्या ने पूछे कठिन सवाल

इस जवाब के सूर्या ने तिलक वर्मा को मजाकिया लहजे में छेड़ते हुए पूछा, "आपको कहीं ऐसा तो नहीं लगा कि जब मैंने आपको बोला कि तु रुक जा मैं मारता हूं तो क्या है इतना बात कर रहे हैं। ऐसा तो नहीं लगा कभी, तुझे बुरा तो नहीं लगा।" इसके जवाब में तिलक ने कहा, ऐसा तो कभी कुछ बोला नहीं, आपका तो पहले ही बॉल से चालू था।

Breathtaking shots 🔥

What's the wrist band story 🤔

Get to know it all in this special and hilarious chat from Guyana ft. @surya_14kumar & @TilakV9 😃👌 - By @ameyatilak

Full Interview 🎥🔽 #TeamIndia | #WIvIND https://t.co/7eeiwO8Qbf pic.twitter.com/TVVUvV3p7g— BCCI (@BCCI) August 9, 2023

इसके बाद तिलक ने सूर्या से सवाल किया कि आपने तो थोड़ा समय लेने का तय किया था। फिर पहली ही बॉल से अटैक करने का फैसला कैसे लिया। इस सूर्या ने बड़ा मजेदार जवाब दिया।

सूर्यकुमार यादव ने कहा, "कभी-कभी अपने आप से भी ब्लफ करना जरूरी होता है। आज मैंने खुद को ही उल्लू बना दिया। मैंने सोचा था कि आज थोड़ा टाइम लूंगा फिर बीच के ओवर में धीरे-धीरे आक्रमक होंगे, पर शुरू को दो बॉल लगने के बाद मैंने सोचा कि टीम की जरूरत के हिसाब से खेलते हैं कुछ अलग करने की जरूरत नहीं है।"