Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: Final में Team India को मैच जिताएगा ये खिलाड़ी, रोहित या कोहली नहीं, Gautam Gambhir ने इस प्लेयर पर ठोका दावा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को विश्व कप 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने एक बड़ा दावा ठोका है। उनका कहना है कि श्रेयस अय्यर फाइनल मैच में भारत के असली गेम चेंजर साबित हो सकते हैं। अय्यर ने अब तक इस विश्व कप में शानदार परफॉर्मेंस किया हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 17 Nov 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
Gautam Gambhir ने Shreyas Iyer को बताया भारत का असली गेम चेंजर

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Gautam Gambhir on Shreyas Iyer: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होंगी। विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को मात दी तो वहीं, दूसरे सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। टीम इंडिया ने इस विश्व कप में लगातार 10 मैचों में जीत हासिल की।

भारत की तरफ से हर एक खिलाड़ी ने इस विश्व कप में कमाल का प्रदर्शन दिखाया। रोहित शर्मा की कप्तानी से लेकर विराट कोहली की धमाकेदार पारी और मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी तक, हर प्लेयर्स ने जमकर महफिल लूटी। इस कड़ी में पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने फाइनल मैच से पहले भारत के एक प्लेयर को लेकर बड़ा दावा ठोका है।

IND vs AUS: Gautam Gambhir ने Shreyas Iyer को बताया भारत का असली गेम चेंजर

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने रोहित शर्मा, विराट कोहली या मोहम्मद शमी नहीं, बल्कि श्रेयस अय्यर को भारत का असली गेम चेंजर बताया। गंभीर ने आगे कहा कि दखिए मैं बहुत बड़ी बात कहने जा रहा हूं।

विराट कोहली ने अच्छी पारियां खेली है , लेकिन मेरे लिए मैच का असली गेम चेंजर तो श्रेयर अय्यर हैं। अय्यर अपना पहला विश्व कप खेल रहे हैं और उन्होंने अब तक जो प्रदर्शन किया उससे मैं काफी इंप्रेस हूं। लगातार दो शतक जमा चुके हैं और मुझे यकीन है कि वह World Cup 2023 के फाइनल में भी (IND vs AUS) वह असली गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

World Cup 2023 Final: भारत को हराने की तगड़ी प्लानिंग कर रहा है Australia! सवाल पूछे जाने पर Steve Smith ने साधी चुप्पी; घुमा-फिरा कर दिया जवाब

बता दें कि श्रेयस अय्यर ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन दिखाया। चोट के बाद वापसी कर अय्यर ने शानदार शतकीय पारी खेली और नीदरलैंड्स के खिलाफ सेंचुरी जड़ने के बाद उनका बल्ला सेमीफाइनल मैच में भी नहीं थमा। उन्होंने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और अब तक विश्व कप 2023 में कुल 526 रन बना लिए हैं।