Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2023 : राशिद खान जैसी गेंदबाजी करने की क्षमता इस खिलाड़ी में, सुरेश रैना ने की भारतीय गेंदबाज की तारीफ

बिश्नोई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में लखनऊ सुपरजाइंट्स के साथ हैं। वहीं भारत के पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा को लगता है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक वर्मा के पास बेहतरीन फॉर्म है। उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल 2022 में ब्रेकआउट किया था।

By AgencyEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 02 Feb 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
सुरेश रैना ने रवि बिश्नोई की तारीफ। फाइल फोटो

नई दिल्ली, आईएएनएस। भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की बॉलिंग की तारीफ की है। सुरेश रैना को लगता है कि रवि बिश्नोई भविष्य में अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान की तरह बनने की क्षमता रखते हैं। रैना ने लीजेंड्स लाउंज कार्यक्रम में यह बात कही। रैना ने कहा, अगर आप सभी बड़े गेंदबाजों को देखें, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है, तो मुझे लगता है कि बिश्नोई भविष्य में राशिद खान की तरह बन जाएंगे।

बता दें कि बिश्नोई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में लखनऊ सुपरजाइंट्स के साथ हैं। वहीं, भारत के पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा को लगता है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक वर्मा के पास बेहतरीन फॉर्म है। उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल 2022 में ब्रेकआउट किया था। ओझा ने कहा, "वह हैदराबाद से हैं। मैंने बचपन से ही उनका प्रदर्शन देखा है। वह केवल 30-45 मिनट का लंच ब्रेक लेते हैं। वह पूरी तरह से क्रिकेट को समर्पित हैं।"

आरपी सिंह ने की यशस्वी जायसवाल की तारीफ 

भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को संभावित अगली पीढ़ी के बल्लेबाज के रूप में चुना, जो आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं। आरपी सिंह ने आगे कहा, "यदि आप उसकी बल्लेबाजी को देखते हैं, तो आप कह सकते हैं कि उसके अंदर कुछ अलग है। उनके बारे में अच्छी बात यह है कि अगर वह 50 रन भी बना लेता है, तो वह आगे अपने 100 की ओर देख रहे होते हैं।"

पार्थिव ने दी अपनी अगल राय

पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल अपनी पसंद के बल्लेबाज के लिए दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और गुजरात टाइटन्स के गेंदबाज यश दयाल के बारे में बात करने का फैसला किया। पार्थिव पटेल ने कहा, "जिस तरह से शॉ घरेलू मैचों में बल्लेबाजी कर रहा है, हम देख सकते हैं कि वह अच्छा खेलता है। गेंदबाजी के लिए मेरी पसंद यश दयाल हैं।"

यह भी पढ़ें- IND vs NZ : अपनी शर्तों पर खेलता हूं, सीरीज जीतने के बाद इस धाकड़ खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन का किया खुलासा

यह भी पढ़ें- 'Kohli से कभी नहीं कहा गया कि उनका करियर खत्म हो गया', टीम से बाहर किए जाने पर पाक क्रिकेटर का भावनात्मक बयान