Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उसके डर से उड़ जाती थी रातों की नींद...' गेल-एबी का नहीं Gautam Gambhir को IPL में था इस खिलाड़ी का खौफ, खुद किया खुलासा

आईपीएल 2024 सीजन से पहले स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक बातचीत में गंभीर ने खुलासा किया कि वह रोहित शर्मा थे जिनके बारे में वह ज्यादातर समय सोचते थे। गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा के साथ मैच को लेकर उनकी रातों की नींद उड़ जाती थी। गंभीर ने यह भी कहा कि रोहित को रोकना बहुत मुश्किल होता था।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 19 Feb 2024 09:51 AM (IST)
Hero Image
गंभीर ने बताया आईपीएल में किस खिलाड़ी से उन्हें लगाता था डर। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने उस बल्लेबाज के नाम का खुलासा किया है, जिससे वह इंडियन प्रीमियर लीग के दिनों में सबसे ज्यादा डरते थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए दो बार आईपीएल जीतने वाले गंभीर ने कहा है कि उन्हें आईपीएल के दिग्गज क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स का डर नहीं था।

आईपीएल 2024 सीजन से पहले स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक बातचीत में, गंभीर ने खुलासा किया कि वह रोहित शर्मा थे, जिनके बारे में वह ज्यादातर समय सोचते थे। गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा के साथ मैच को लेकर उनकी रातों की नींद उड़ जाती थी। गंभीर ने यह भी कहा कि रोहित को रोकना बहुत मुश्किल होता था।

उड़ जाती थी रातों की नींद

गंभीर ने कहा, एकमात्र खिलाड़ी जिसने मेरी रातों की नींद हराम कर दी है। क्रिस गेल नहीं, एबी डिविलियर्स नहीं, सिर्फ रोहित शर्मा ने ही आईपीएल में मेरी रातों की नींद उड़ाई है। रोहित के साथ, मुझे पता था कि मेरे पास प्लान ए, प्लान बी और शायद प्लान सी भी होना चाहिए क्योंकि अगर रोहित अंदर है, तो मुझे नहीं लगता कि कोई उसे नियंत्रित कर सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

यह भी पढे़ं- IND vs ENG: Ravindra Jadeja के नाम दर्ज हुआ यह खास रिकॉर्ड, इस मामले में अनिल कुंबले की कर ली बराबरी

एक कप्तान के तौर पर उससे लगता था सबसे ज्यादा डर

गंभीर ने आगे कहा, यदि सुनील नारायण अपने चार ओवर फेंकता है, तो अगले 16 ओवर कौन डालेगा? और अगर मैं सुनील को जल्दी खत्म कर दूं और अगर रोहित वहां है, तो वह एक ओवर में 30 रन भी बना सकता है। रोहित एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जिनसे मैं आईपीएल कप्तान के तौर पर डरता था।

यह भी पढ़ें- इंडिया ने इंग्लैंड की इन 3 गलतियों का उठाया बंपर फायदा, राजकोट में रिकॉर्ड जीत के साथ सीरीज में बनाई बढ़त