Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Glenn Maxwell: 'जब तक चल-फिर रहा हूं, मैं आईपीएल खेलता रहूंगा...', कंगारू खिलाड़ी ने इस बयान से जीता RCB फैंस का दिल

वनडे विश्व कप 2023 में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) अब आईपीएल 2024 में आरसीबी को मजबूती देने का काम करेंगे। इस बीच ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में आईपीएल को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट होगा जिसे वह आखिरी समय तक खेलते रहेंगे।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 06 Dec 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
Glenn Maxwell ने IPL को लेकर दिया बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Glenn Maxwell IPL 2024: ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में आईपीएल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि जब तक वह चल-फिर पा रहे हैं, वह दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल को नहीं छोड़ेंगे।

विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की जीत में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) रियल हीरो बनकर उबरे थे। उन्होंने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के एक मैच में तूफानी पारी खेलकर कंगारू टीम को जीत दिलाई थी। अब मैक्सवेल को आईपीएल 2024 में आरसीबी की तरफ से खेलते हुए देखा जाएगा।

IPL 2024: Glenn Maxwell ने आईपीएल को लेकर दिया बड़ा बयान

दरअसल, वनडे विश्व कप 2023 में बल्ले से धमाल मचाने वाले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) अब आईपीएल 2024 में आरसीबी को मजबूती देने का काम करेंगे। इस बीच ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में आईपीएल को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट होगा, जिसे वह आखिरी समय तक खेलते रहेंगे।

मैक्सवेल ने कहा कि जब तक मेरे पैर चलते रहेंगे और मैं खेलने की हालत में रहूंगा तब तक मैं आईपीएल खेलता रहूंगा। इस लीग में मुझे कई लोगों से मिलने का मौका मिला, कई बेहतरीन खिलाड़ियों और कोच के साथ मैं इस टूर्नामेंट की वजह से ही खेल पाया। आप विराट कोहली, एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों के साथ खेल रहे हो, बड़े खिलाड़ियों के साथ कम्पीट कर रहे हो और इससे बेहतर आपको क्या चाहिए।

यह भी पढ़ें: Brian Lara ने किया दावा, ये भारतीय खिलाड़ी तोड़ेगा मेरे 400 और 501* रन के रिकॉर्ड

ऐसा रहा है Glenn Maxwell का आईपीएल करियर

अगर बात करें ग्लेन मैक्सवेल के आईपीएल करियर की तो बता दें कि मैक्सवेल ने कुल 124 आईपीएल मैच खेलते हुए 2719 बनाए हैं, जिमें उनका बेस्ट स्कोर 95 रन का रहा। मैक्सवेल 2021 में रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु के साथ जुड़े थे और तब से वह आरसीबी के लिए 1200 से ज्यादा रन बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Health: क्‍या ऋषभ पंत वापसी के लिए हैं तैयार? वीडियो शेयर करके फैंस के दिलों की बढ़ाई धड़कन