Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2025: 'कोरबो लोरबो जीतबो,' Dwayne Bravo ने SRK को भेजा खास संदेश; CSK के लिए कही यह बात

IPL 2025 वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ने नाइट राइडर्स का मेंटर नियुक्त होने के बाद शाहरुख खान के संदेश को याद किया। ब्रावो ने अपने क्रिकेट सफर के अगले अध्याय के लिए चेन्नई सुपर किंग्स को बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया। ब्रावो ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। वह अब नाइट राइडर्स की सभी फ्रेंचाइजी टीम कोचिंग करते हुए दिखाई देंगे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 06:53 PM (IST)
Hero Image
ड्वेन ब्रावो ने शाहरुख खान को मेंटर बनाने के लिए दिया धन्यवाद। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम मैनेजमेंट को उन पर भरोसा दिखाने और उन्हें मेंटर नियुक्त करने के लिए धन्यवाद दिया। ब्रावो ने सह-मालिक शाहरुख खान के एक पूराने संदेश को याद करते हुए कहा कि केकेआर आने वाले सालों में 'पार्टी करना, मौज-मस्ती करना' और ट्रॉफी जीतना जारी रखेगा।

शुक्रवार, 27 सितंबर को ब्रावो को नाइट राइडर्स समूह का मेंटर नामित किया गया, जिसमें आईपीएल, कैरेबियन प्रीमियर लीग, मेजर लीग क्रिकेट और आईएलटी20 की फ्रेंचाइजी शामिल हैं। एक वीडियो संदेश में ड्वेन ब्रावो ने कोच के रूप में अपने करियर के अगले अध्याय में उन्हें बधाई देने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स को भी धन्यवाद दिया।

सीएसके फ्रेंचाइजी को दिया धन्यवाद

ब्रावो ने 2021 सीजन के बाद आईपीएल से संन्यास ले लिया और आईपीएल 2022 और आईपीएल 2023 सीजन में सुपर किंग्स के साथ उनके गेंदबाजी कोच के रूप में काम किया थ। नाइट राइडर्स ने ब्रावो का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें फ्रेंचाइजी और फैंस को धन्यवाद बोला है।

नाइट राइडर्स फैंस को दी शुभकामनाएं

ब्रावो ने कहा, सभी नाइट राइडर्स फैंस और दुनिया भर के सभी डीजे ब्रावो प्रशंसकों को मैं धन्यवाद कहना चाहता हूं। मुझ पर भरोसा करने और मुझे एक बहुत ही खास फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने का अवसर देने के लिए नाइट राइडर्स परिवार और प्रबंधन को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं चेन्नई सुपर किंग्स के प्रबंधन और कर्मचारियों को भी बहुत-बहुत धन्यवाद कहना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे आगे बढ़ने और अपनी यात्रा जारी रखने का बधाई दी।

KKR को चैंपियन बनाने की होगी कोशिश

ब्रावो ने आगे कहा, मेरा मानना ​​है कि मैं हमेशा ऐसी स्थिति में रहना चाहता था, जहां मैं अगली पीढ़ी के चैंपियन को प्रेरित कर सकूं। हमारे बॉस एसआरके (शाहरुख खान), जैसा कि वह हमेशा कहते हैं, हम आनंद लेंगे, हम मौज-मस्ती करेंगे। हम पार्टी करेंगे और जीतेंगे। चैंपियन की तरफ से आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। कोरबो लोरबो जीतबो रे, केकेआर।

यह भी पढे़ं- IPL 2025: ड्वेन ब्रावो ने छोड़ा धोनी का साथ, बने KKR के मेंटर, संन्यास के तुरंत बाद मिली नई नौकरी

यह भी पढे़ं- Dwayne Bravo Retirement: ड्वेन ब्रावो ने क्रिकेट को कहा अलविदा, नहीं खेलेंगे कोई भी लीग, कहा- शरीर नहीं दे रहा साथ