Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli और Naveen Ul haq की लड़ाई के बीच में क्यों कूद पड़ा था PAK क्रिकेटर? इस कहानी में हुआ दिलचस्प खुलासा

पाकिस्तान टीम के ओपनर इमाम उल हक (Imam Ul Haq) ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उनके साथी खिलाड़ी सलमान आगा (Salman Ul Haq) ने कोहली (Virat Kohli) को एक मैसेज ड्रॉप किया था। ये मैसेज उस वक्त किया गया जब कोहली की नवीन उल हक से लड़ाई हुई थी। सलमान ने कहा था कि कोहली भाई इजी हो जाओ क्यों हो गया है?

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 03 Dec 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
Virat Kohli और Naveen Ul haq की लड़ाई के बीच में क्यों कूद पड़ा था PAK क्रिकेटर?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Imam Ul Haq on Salman Agha Message: आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच 1 मई को खेला गया मुकाबला हर किसी के दिलों और दिमाग में बस चुका है। इस मैच में विराट कोहली और नवीन उल हक की लड़ाई देखने को मिली थी। ये लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि मैच के बाद मेंटोर गौतम गभीर और कोहली के बीच भी भिड़ंत हुई, जो घटना आईपीएल के इतिहास में दर्ज हो गई।

इस बीच पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने उस विवाद की यादें फिर से ताजा कर दी हैं। उन्होंने एक ऐसा किस्सा बताया है जो किसी को आजतक नहीं पता था। इमाम ने बताया कि जब नवीन से कोहली की लड़ाई हुई तो उसके बाद पाकिस्तान टीम के स्टार सलमान आगा ने किंग कोहली को मैसेज किया था।

नवीन उल हक से हुई लड़ाई के बाद Salman Agha ने Virat Kohli को किया था मैसेज

दरअसल, इमाम उल हक (Imam Ul Haq) ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उनके साथी खिलाड़ी सलमान आगा (Salman Ul Haq) ने कोहली (Virat Kohli) को एक मैसेज ड्रॉप किया था। ये मैसेज उस वक्त किया गया जब कोहली की नवीन उल हक से लड़ाई हुई थी। सलमान ने कहा था कि कोहली भाई, इजी हो जाओ, क्यों हो गया है?

इसके साथ ही इमाम ने बताया कि कैसे कोहली और शादाब की दोस्ती हो गई। उन्होंने कहा कि विराट मजाकिया इंसान है, क्योंकि वह दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं और पूरी तरह से पंजाबी हैं। ऐसे में कोहली ज्यादातर पंजाबी बोलते है। पिछले दो सालों से हमने भारत में काफी ज्यादा क्रिकेट खेला है, ऐसे में शादाब और कोहली के बीच अच्छा बॉन्ड बन चुका हैं।

य़ह भी पढ़ें: AUS vs PAK: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का हैरान कर देने वाला बयान, कहा- 'David Warner हीरो जैसी विदाई के हकदार नहीं…