Move to Jagran APP

IPL 2024 Auction: Irfan Pathan ने CSK को दिया सुझाव, कहा- इस तेज गेंदबाज पर ऑक्शन में लगाए दांव

सीएसके (CSK) ने ड्वेन प्रिटोरियस और सिसंडा मगाला को रिलीज कर दिया है। वहीं आईपीएल 2024 से नाम वापस लेने के बाद बेन स्टोक्स को भी रिलीज कर दिया है। ऐसे में सीएसके एक गेंदबाज पर दांव लगा सकती हैं। ऑक्शन से पहले इरफान पठान ने सीएसके को सुझाव दिया है। इरफान ने कहा कि सीएसके को हर्षल पटेल पर दांव लगाना चाहिए।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Thu, 07 Dec 2023 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 07:00 AM (IST)
इरफान पठान ने सीएसके को दिया सुझाव। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के लिए 19 दिसंबर को दुबई में ऑक्शन आयोजित किया जाएगा। इससे पहले इरफान पठान ने सीएसके को सुझाव दिया है। इरफान पठान ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स शार्दुल ठाकुर और पैट कमिंस की जगह आरसीबी से रिलीज हुए हर्षल पटेल पर ऑक्शन में बोली लगाए। साथ ही अंबाती रायडू के रिप्लेसमेंट का भी सुझाव दिया।

गौरतलब हो कि सीएसके (CSK) ने ड्वेन प्रिटोरियस और सिसंडा मगाला को रिलीज कर दिया है। वहीं, आईपीएल 2024 से नाम वापस लेने के बाद बेन स्टोक्स को भी रिलीज कर दिया है। ऐसे में सीएसके एक गेंदबाज पर दांव लगा सकती हैं। ऑक्शन से पहले स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए इरफान पठान ने सीएसके को सुझाव दिया है।

इरफान पठान ने सीएसके को दिया सुझाव

इरफान पठान ने कहा, उनके पास तेज गेंदबाज बहुत हैं, लेकिन लगातार चोट से जूझते रहे हैं। जैसे दीपक चाहर। इसके बावजूद उन्हें दीपक चाहर पर बहुत भरोसा है। यदि चाहर फिट नहीं होते और वह टीम में नहीं होते तो सीएसके को हर्षल पटेल जैसे गेंदबाजी की जरूरत होगी।

अतिरिक्त बल्लेबाजी की जरूरत होगी सीएसके को

इरफान पठान ने तीन नंबर के बल्लेबाज के लिए भी सुझाव दिया। इरफान पठान ने कहा कि पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स अजिंक्य रहाणे के भरोसे नहीं रह सकती। उन्हें एक अतिरिक्त बल्लेबाज की जरूरत होगी।

यह भी पढ़ें- 'अगर MS Dhoni ने लिया संन्यास तो IPL 2025 में CSK की कप्तानी करेंगे Rishabh Pant...' पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

रहाणे का ढूंढना होगा बैकअप

इरफान ने कहा, अजिंक्य रहाणे ने वानखेड़े में सीएसके लिए खेलना शुरू किया और पहले ही मैच में उन्होंने बहुत अच्छा खेला। उन्हें लगातार अच्छा किया है, लेकिन स्लो पिच पर उनका बैकअप होना चाहिए। एमएस धोनी अपने पीक पर नहीं हैं, सभी जानते हैं कि वह ऊपर बल्लेबाजी नहीं कर सकते हैं, ऐसे में अंबाती रायडू का रिप्लेसमेंट सीएसके को ढूंढना होगा।

यह भी पढे़ं- IND W vs ENG W T20I: Shafali Verma का अर्धशतक गया बेकार, इंग्लैंड के हाथों भारत को मिली 38 रन से हार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.