Move to Jagran APP

'हम सभी फ्रस्ट्रेट हो जाते हैं...' पायलट की पिटाई के वायरल वीडियो पर इरफान पठान का बड़ा बयान

गौरतलब हो कि इंडिगो की दिल्ली-गोवा की उड़ान में 10 घंटे की देरी होने के बाद यात्री परेशान हो गया था। निराश यात्री का एयरबस A20N में शारीरिक हिंसा करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में की गई थी। इस घटना की इरफान पठान ने आलोचना की है। पठान ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 15 Jan 2024 08:52 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई मारपीट का वायरल वीडियो। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर रविवार शाम से फ्लाइट में देरी के कारण एक यात्री ने पायलट की पिटाई कर दी थी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान इरफान पठान ने इसकी आलोचना की है।

गौरतलब हो कि इंडिगो की दिल्ली-गोवा की उड़ान में 10 घंटे की देरी होने के बाद यात्री परेशान हो गया था। निराश यात्री का एयरबस A20N में शारीरिक हिंसा करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में की गई थी।

इरफान पठान ने जताई नराजगी

वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी विजेता टीम के सदस्य इरफान पठान ने यात्री के व्यवहार से नाखुश दिखे। उन्होंने एक्स हैंडल पर ट्वीट करते हुए मारपीट की घटना की आलोचना की।

— Irfan Pathan (@IrfanPathan) January 15, 2024

'मैं भी लेट उड़ान का हिस्सा रहा हूं'

इरफान पठान ने लिखा, अभी एक यात्री द्वारा इकोनॉमी विमान के पायलट को पीटने का वीडियो देखा। दोस्तों, कृपया कोशिश करें और समझें कि हम सभी लेट उड़ानों से निराश हो जाते हैं, लेकिन यह दृष्टिकोण सख्ती से 'नहीं-नहीं' है! एक नियमित यात्री के रूप में मैं लेट उड़ान का हिस्सा रहा हूं।

यह भी पढ़ें- SL vs ZIM: Sikandar Raza के नाम दर्ज हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड, ब्रेंडन मैकुलम और क्रिस गेल भी छूटे पीछे

पायलट और क्रू रखते हैं सुरक्षा का ध्यान

पठान ने आगे लिखा, इसके अलावा, मौसम में कुछ देरी यात्रियों की सुरक्षा के लिए होती है, जिसे हम सभी यात्रियों को समझने की आवश्यकता है। एयर क्रू या पायलट की ओर हाथ उठाने से दूर रहें। वे नियमित रूप से हमारी सेवा कर रहे हैं। उनका सम्मान करें।

यह भी पढे़ं- 'मेरी सफलता के पीछे उसका हाथ...' शिखर धवन ने किया बड़ा खुलासा, MS Dhoni को लेकर भी कही यह खास बात