Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asia Cup: ‘कम से कम फाइनल..’, SL से हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने PAK के जले पर छिड़का नमक; दिया ये बयान

एशिया कप 2023 के सुपर-4 मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 2 विकेट से हराकर फाइनल का टिकट कटा लिया। श्रीलंका टीम की इस जीत के हीरो चरिथ असलंका रहे जिन्होंने आखिरी दो गेंदों में मैच का पूरा रुख पलटा और टीम को फाइनल में प्रवेश कराया एशिया कप में श्रीलंका ने 11वीं बार फाइनल में जगह बनाई और अब उसका सामना फाइनल में भारत के साथ होगा।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 15 Sep 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
Asia Cup Final: Irfan Pathan ने अपने ट्वीट से पाकिस्तान को किया ट्रोल

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Irfan Pathan Trolled Pakistan Team एशिया कप 2023 के सुपर-4 मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 2 विकेट से हराकर फाइनल का टिकट कटा लिया। श्रीलंका टीम की इस जीत के हीरो चरिथ असलंका रहे, जिन्होंने आखिरी दो गेंदों में मैच का पूरा रुख पलटा और टीम को फाइनल में प्रवेश कराया

एशिया कप में श्रीलंका ने 11वीं बार फाइनल में जगह बनाई और अब उसका सामना फाइनल में भारत के साथ होगा। पाकिस्तान टीम का फाइनल में पहुंचने का सपना चकनाचूर हो गया।

इस हार के बाद पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना हुई। इस कड़ी में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) से भी रहा गया। उन्होंने पाकिस्तान की हार के बाद उसके जले पर नमक छिड़क दिया। आइए जानते हैं इरफान पठान ने क्या कहा?

Asia Cup Final: Irfan Pathan ने अपने ट्वीट से पाकिस्तान को किया ट्रोल

दरअसल, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने एक्स (पूर्व में ट्विटर ) अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा,

''श्रीलंका के खिलाफ फाइनल खेलना भारत के लिए अच्छा होगा। कम से कम ये मैच एकतरफा नहीं होगा।''

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम ने सुपर-4 के मैच में 228 रनों से एकतरफा जीत हासिल की थी। मैच में विराट कोहली और केएल राहुल ने दमदार शतक जड़े थे। शुभमन गिल और कप्तान रोहित शर्मा ने भी मैच में अर्धशतकीय पारी खेली थी, जबकि कुलदीप यादव ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट झटके थे।

इस मैच में पाकिस्तान की हार के बाद भी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर महफिल लूट ली थी और पाकिस्तान को जमकर धोया था। ग्रुप मैच रद्द होने के बाद इरफान ने कहा था कि पड़ोसियों के टीवी टूटने से बच गए है। इस पर फैंस ने जमकर कमेंट्स किए और ये ट्वीट खूब वायरल हुआ था।

बता दें कि भारतीय टीम की नजरें अब एशिया कप का अपना 8वां खिताब जीतने पर हैं, जबकि श्रीलंका टीम अपने 7वें एशिया कप टाइटल जीतने पर होगी। भारत-श्रीलंका (IND vs SL Final) के बीच ये आठवीं बार होगा जब दोनों टीमें एशिया कप के फाइनल में एक दूसरे से भिड़ती हुई नजर आएगी।

यह भी पढ़ें:

श्रीलंका से हार के बाद Pak को लगा एक और तगड़ा झटका, स्टार बॉलर मिस कर सकता है World Cup 2023 के शुरुआती मैच