Move to Jagran APP

इंटरव्यू में जसप्रीत बुमराह ने पत्नी को लगाया गले, संजन गणेशन शर्म से हुईं लाल, वायरल हो गया Video

जसप्रीत बुमराह ने भारत को वर्ल्ड कप दिलाने में अहम रोल निभाया है। फाइनल मैच में भी उन्होंने टीम इंडिया की वापसी कराई। फाइनल मैच के बाद उन्होंने आईसीसी की प्रेंजेंटर और अपनी पत्नी संजना गणेशन को इंटरव्यू दिया। ये इंटरव्यू जब खत्म होने ही वाला था उससे पहले ही बुमराह ने संजना को गले लगा लिया और फिर चले गए।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Sun, 30 Jun 2024 11:09 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 11:09 PM (IST)
संजना गणेशन ने लिया जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू

 स्पोर्टस डेस्क, नई दिल्ली। जसप्रीत बुमराह ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से भारत को टी20 वर्ल्ड कप जिताने में अहम रोल निभाया। टीम इंडिया को जब जरूरत थी तब बुमराह टीम के लिए संकटमोचक बनकर आए और टीम की नैया पार लगाई। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए फाइनल में भी उन्होंने यही काम किया। मैच के बाद बुमराह की पत्नी संजना गणेशन उनका इंटरव्यू लेने आईं। इंटरव्यू के बाद बुमराह ने अपनी पत्नी को गले लगा लिया।

संजना स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं और इस समय आईसीसी के साथ काम कर रही हैं। इसी तरह के एक इंटरव्यू में बुमराह और संजना मिले थे और फिर दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा। आज दोनों पती-पत्नी हैं और दोनों का एक बेटा भी है।

यह भी पढ़ें- रवींद्र जडेजा के रिटायरमेंट पर पीएम मोदी ने लिखी दिल छूने वाली बात, ऑलराउंडर ने जोड़े हाथ

बुमराह ने क्या कर दिया

वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी जश्न मना रहे थे तब संजना ने बुमराह का इंटरव्यू लिया। संजना ने उनसे वर्ल्ड कप जीतने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। शुरुआत में हमें भरोसा था लेकिन बीच में जिस तरह से मैच चला हम थोड़ा का नवर्स हो गए थे। लेकिन फाइनल जीतकर खुश हूं। इस तरह का मैच जीत और टूर्नामें जीतकर काफी खुश हूं। मेरा बेटा अंगद यहां पर है। उसने अपने पिता को वर्ल्ड कप जीतते देखा है। इस तरह के टूर्नामेंट में अपना योगदान देना, इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं है।"

इस इंटरव्यू के बाद जब संजना, बुमराह को थैंक्यू कह रही थीं तब बीच में ही उन्होंने अपनी पत्नी को रोक दिया और उनके गले लगकर चले गए। संजना ये देख हंसने लगीं और शर्मा गईं।

प्लेयर ऑफ द सीरीज बने बुमराह

बुमराह ने इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी की। फाइनल में उन्होंने चार ओवरों में सिर्फ 18 रन दिए और दो विकेट अपने नाम किए। इस टूर्नामेंट में बुमराह ने बल्लेबाजों का रन बनाना मुश्किल कर दिया। पाकिस्तान के खिलाफ भी उन्होंने हारी हुई बाजी टीम इंडिया की झोली में डाल दी थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी उन्होंने ऐसा किया। बुमराह ने इस टूर्नामेंट में आठ मैचों में 15 विकेट अपने नाम किए। उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर की यादें लेकर विदा हुए राहुल द्रविड़, जाते-जाते बताई रोहित बिग्रेड की सबसे बड़ी ताकत जिसके दम पर जीता वर्ल्ड कप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.