Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK: 'पाकिस्‍तान से पहले मां...', Jasprit Bumrah ने रोमांचक मैच से पहले दिया दिल छूने वाला बयान

India vs Pakistan 2023 भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अहमदाबाद में पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबले से पहले अपनी मां से मिलने पर उत्‍साह जताया है। भारत और पाकिस्‍तान के बीच शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का हाई वोल्‍टेज मैच खेला जाएगा। बुमराह ने कहा कि पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच से पहले प्राथमिकता उनकी मां है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamUpdated: Fri, 13 Oct 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
जसप्रीत बुमराह ने पाकिस्‍तान के ख‍िलाफ मैच से पहले दिया बड़ा बयान

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍कIND vs PAK 2023 World Cup: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ हाई वोल्‍टेज मैच से पहले कहा कि उनका मां से मिलना प्राथमिकता है। बुमराह अपने गृहनगर अहमदाबाद में 1,32,000 फैंस के सामने पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच खेलते हुए नजर आएंगे।

29 साल के जसप्रीत बुमराह ने कहा कि उनके लिए किसी भी चीज से पहले परिवार है। जसप्रीत बुमराह ने कहा, ''मैं कुछ समय से घर से दूर हूं। मैं अपने घर में मां को देखकर खुश हो जाऊंगा।'' बुमराह जब केवल 5 साल के थे, तब उनके पिता का देहांत हो गया था। इसके बाद बुमराह की देखभाल उनकी मां दलजीत ने की, जो पेशे से स्‍कूल प्रिंसिपल भी रहीं।

यह भी पढ़ें: जो 48 साल में नहीं हुआ वो Bumrah ने कर दिखाया, चेन्नई में रचा इतिहास; नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड

जसप्रीत बुमराह ने क्‍या कहा

मैं अपनी मां से जाकर मिलूंगा। यह मेरे लिए सबसे जरूरी है। मैंने अहमदाबाद में वनडे नहीं, लेकिन टेस्‍ट मैच खेला है। यहां माहौल शानदार रहने वाला है। मुझे विश्‍वास है कि मैच देखने बड़ी संख्‍या में आएंगे। तो यहां मैच शानदार होने वाला है। उम्‍मीद है कि मैं अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करूंगा।

शानदार फॉर्म में है बुमराह

बता दें कि जसप्रीत बुमराह इस समय शानदार फॉर्म में हैं। बुमराह ने बुधवार को वर्ल्‍ड कप 2023 के 9वें मैच में अफगानिस्‍तान के खिलाफ 10 ओवर में 39 रन देकर चार विकेट चटकाए। इससे पहले उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भी दो विकेट झटके थे। बुमराह अपनी शानदार लय को पाकिस्‍तान के खिलाफ भी बरकरार रखना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: Jasprit Bumrah के सेलिब्रेशन का क्या मतलब है? फुटबॉल फैंस तो अच्छी तरह जानते होंगे