Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘भाभी मोटी लग रही…’, Jasprit Bumrah की वाइफ पर भद्दा कमेंट करना यूजर को पड़ा भारी, अब मिला मुंहतोड़ जवाब

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी की थी। दूसरे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह ने कमाल का प्रदर्शन किया था। दोनों पारियों में बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 9 विकेट झटके थे और टीम की जीत में अहम योगदान दिया था।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 13 Feb 2024 05:38 PM (IST)
Hero Image
Jasprit Bumrah की वाइफ पर भद्द कमेंट करना यूजर को पड़ा भारी, अब मिला मुंहतोड़ जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी की थी। दूसरे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह ने कमाल का प्रदर्शन किया था।

हैदराबाद टेस्ट में 6 विकेट और दूसरे टेस्ट में दोनों पारियों में बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 9 विकेट झटके थे और टीम की जीत में अहम योगदान दिया था। बुमराह को इस शानदार प्रदर्शन का इनाम भी मिला था। वह टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 भारतीय गेंदबाज बने।

इस मैच के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी परिवार के साथ अपना टाइम स्पेंड कर रहे थे। इस बीच जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी संजना के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिस पर एक यूजर ने भद्दा कमेंट किया। अब संजना ने उस ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Jasprit Bumrah की वाइफ ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

दरअसल, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan) ने हाल ही में एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। बुमराह ने अपनी पत्नी संजना के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसका कैप्शन था- खुशी यहां है। संजना एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं। हाल ही में बुमराह और संजना ने अपने बेटे को जन्म दिया था। इस बीच वेलेंटाइन-डे को लेकर एक प्रमोशनल पोस्ट में संजना पर एक यूजर ने बॉडी शेमिंग कमेंट किया।

यह भी पढ़ें: WI vs AUS: 6,6,6,6... Andre Russell की तूफानी पारी ने उड़ाए ऑस्‍ट्रेलिया के होश; T20I में बना डाला वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, जंपा को दिखाए दिन में तारे...

यूजर ने संजना को लेकर लिखा कि भाभी मोटी लग रही है। इस पर संजना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए यूजर को जमकर खरी-खोटी सुनाई। संजना ने लिखा स्कूल में विज्ञान की पुस्तकें तो याद होती नहीं हैं तुमसे और आए महिलाओं के शरीरों के बारे में कमेंट करने। भागो यहां से...।

संजना के इस कमेंट के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और यूजर की क्लास लगा रहा है।