Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Olympics 2028 में हिस्सा लेने के लिए Jemimah Rodrigues हैं काफी बेताब, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताई दिल की बात

Jemimah Rodrigues भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्ज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जेमिमा ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि वह ओलंपिक 2028 में भारत के लिए क्रिकेट खेलने को लेकर काफी उत्सुक हैं। बता दें कि 2028 लॉस एंजिल्स ओलंपिक के लिए क्रिकेट को हरी झंडी मिल गई है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 11 Aug 2024 01:39 PM (IST)
Hero Image
Jemimah Rodrigues ओलंपिक 2028 में हिस्सा लेने के लिए हैं बेताब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत का अभियान खत्म हो चुका है। भारत ने ओलंपिक 2024 में 5 ब्रॉन्ज मेडल और एक सिल्वर मेडल अपने नाम किया। भारत को इस बार गोल्ड मेडल जीतने की कामयाबी हासिल नहीं हुई, लेकिन फिर भी भारतीय एथलीट्स ने अपनी तरफ से पूरा प्रयास किया।

पूरा देश भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दे रहा है और उनका हौसला बढ़ा रहा है। इस बीच भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिग्ज ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर भारतीय एथलीट्स को सपोर्ट किया और साथ ही ओलंपिक 2028 में हिस्सा लेने को लेकर भी दिल की बात बताई।

Jemimah Rodrigues ओलंपिक 2028 में हिस्सा लेने के लिए हैं बेताब

दरअसल, जेमिमा रोड्रिग्स ने अगला ओलंपिक, जो कि 2028 में लॉस एंजिलिस में होना है, उसमें क्रिकेट खेलने को लेकर बयान दिया कि वह उस ओलंपिक में क्रिकेट खेलने के लिए अभी से उत्सुक हैं। जेमिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने जो जर्सी पहनी है वह पेरिस ओलंपिक के लिए बनी थी।

उन्होंने उस जर्सी में एक तस्वीर क्लिक की और पोस्ट में लिखा कि इस समय भारतीय ओलंपिक जर्सी को पहनना पसंद आया। जल्द ही ओलंपिक में भारत के लिए क्रिकेट खेलने का इंतजार नहीं कर सकती। बहुत ही शानदार अहसास होगा। साथ ही हमारे भारतीय एथलीट ने जबरदस्त जुनून, प्रथिबद्धता, दृढ़ता और धैर्या दिखाया है। जीतें या हारें, हमें आप पर गर्व हैं।

यह भी पढ़ें: Olympics 2024: ओलंपिक मेडलिस्ट Sarabjot Singh ने सरकारी नौकरी का ठुकराया ऑफर, वजह जानकर आप भी ठोकेंगे सलाम!

पिछले साल चीन में एशियन गेम्स का आयोजन हुआ था, जिसमें भारत की पुरुष और महिला टीम ने अपने-अपने वर्ग में हिस्सा लिया था। उस वक्त भारतीय महिला टीम का हिस्सा जेमिमा रोड्रिग्स भी रही थीं। वहीं, अब जेमिमा की नजरें 2028 ओलंपिक में हिस्सा लेने पर बनीं हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by Jemimah Jessica Rodrigues (@jemimahrodrigues)

यह भी पढ़ें: Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में 6 मेडल के साथ भारत का अभियान खत्म, पदक तालिका में पाकिस्तान से भी रहा पीछे