Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: जसप्रीत बुमराह की पोस्ट के बाद पूर्व चीफ सेलेक्टर का बड़ा बयान, कहा- कुछ तो जरूर हुआ है तभी उसे बुरा लगा

श्रीकांत ने एमआई में जसप्रीत बुमराह की स्थिति की तुलना सीएसके में रवींद्र जड़ेजा से की और विश्वास जताया किया कि टीम प्रबंधन इस मुद्दे को हल करेगा। उन्होंने आगे बुमराह के प्रति सहानुभूति जताते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में कोई भी खिलाड़ी आहत महसूस करेगा। श्रीकांत का मानना है कि बुमराह रोहित के बाद एमआई का कप्तान बनने की सोच रहे थे।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Wed, 29 Nov 2023 01:07 PM (IST)
Hero Image
जसप्रीत बुमराह की पोस्ट पर श्रीकांत का बड़ा बयान। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर के श्रीकांत ने जसप्रीत बुमराह के इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। श्रीकांत ने कहा कि आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में वापस आने से स्टार भारतीय तेज गेंदबाज को ठेस पहुंची होगी। बुमराह ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोर शेयर की थी। पोस्ट में लिखा था "मौन कभी-कभी सबसे अच्छा उत्तर होता है।" इस रहस्यमय संदेश ने क्रिकेट फैंस के बीच एक नहीं बहस छेड़ दी है।

श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, आपको जसप्रीत बुमराह जैसा दूसरा क्रिकेटर नहीं मिल सकता। चाहे टेस्ट हो या सफेद गेंद वाला क्रिकेट, वह सर्वश्रेष्ठ में से एक है। उन्हें लग रहा होगा कि वह एमआई के साथ रुके रहे, लेकिन फ्रेंचाइजी अब किसी ऐसे व्यक्ति का जश्न मना रही है जो चला गया और वापस आ गया।

रवींद्र जडेजा से की तुलना

श्रीकांत ने एमआई में जसप्रीत बुमराह की स्थिति की तुलना सीएसके में रवींद्र जड़ेजा से की और विश्वास जताया किया कि टीम प्रबंधन इस मुद्दे को हल करेगा। उन्होंने आगे बुमराह के प्रति सहानुभूति जताते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में कोई भी खिलाड़ी आहत महसूस करेगा।

श्रीकांत ने कहा, कुछ ना कुछ जरूर हुआ होगा

श्रीकांत ने कहा, सीएसके में रवींद्र जडेजा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, लेकिन टीम प्रबंधन और कप्तान ने आकर सब कुछ सुलझा लिया। मेरी राय में, क्या होगा... मुझे यकीन है कि टीम प्रबंधन पांड्या, बुमराह और के साथ बैठेगा। रोहित और चीजों को सुलझाएं। हार्दिक पांड्या के वापस आने के बाद, बुमराह सोच सकते हैं, मैं उस टीम की कप्तानी कर सकता था। अगर वह नाराज हो रहा है, तो जाहिर है, कुछ न कुछ अवश्य हुआ होगा।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: 'वो चोटिल हो गया था इसलिए मैक्सवेल से...' जीत के बाद मैथ्यू वेड ने किया बड़ा खुलासा, अगले मैच को लेकर कही यह बात

2015 में किया था आईपीएल डेब्यू

गौरतलब हो कि 2015 में अपने आईपीएल डेब्यू के बाद से बुमराह मुंबई इंडियंस का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं। उन्होंने चार खिताब जीतने में योगदान दिया है। बुमराह की पोस्ट के बाद कुछ फैंस ने इंस्टाग्राम पर बुमराह द्वारा एमआई को अनफॉलो करने के स्क्रीनशॉट अपलोड किए हैं, जबकि अन्य का दावा है कि उनकी नई टीम दक्षिण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है।

यह भी पढ़ें- SA vs IND: वनडे और टी-20 क्रिकेट से ब्रेक लेगें Virat Kohli? अफ्रीका के खिलाफ खेलेंगे टेस्ट सीरीज