Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ENG vs WI: मार्क वुड की घातक गेंदबाजी के आगे बेबस दिखे कावेम हॉज, बीच मैदान ही बोले- अरे मेरे घर पर बीवी बच्चे हैं

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन मार्क वुड की घातक गेंदबाजी देखने को मिली। हालांकि कावेम हॉज और एलिक अथानाजे ने डटकर सामना किया। हॉज ने शतक जड़ा और अथानाजे ने अर्धशतकीय पारी खेली। दोनों ने वेस्टइंडीज की पारी को संभला और एक मजूबत स्थिति में पहुंचाया। शतक के बाद हॉज ने एक बड़ा खुलासा किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 20 Jul 2024 08:05 PM (IST)
Hero Image
Kavem Hodge ने मार्क वुड की घातक गेंदबाजी पर किया बड़ा खुलासा। फोटो- ESPN

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच ट्रेंट ब्रिज में दूसरे टेस्ट मैच में मार्क वुड ने घातक गेंदबाजी की। वुड ने वेस्टइंडीज की पारी के दौरान इंग्लैंड में सबसे तेज ओवर फेंकने का रिकॉर्ड बनाया। उनकी कहर बरपाती बाउंसर से कैरेबियाई बल्लेबाज खौफजदा दिखे। वहीं, शतकवीर कावेम हॉज ने एक बड़ा खुलासा किया।

इंग्लैंड के विशाल स्कोर के जवाब में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। हालांकि, वेस्टइंडीज को मजबूत स्थिति में पहुंचाने में कावेम हॉज ने अहम रोल निभाया। वेस्टइंडीज की पहली पारी में कावेम हॉज ने शतक जड़ा। उन्होंने मार्क वुड की घातक गेंदबाजी का धैर्य के साथ समाना किया।

बीच मैदान मार्क वुड से कही यह बात

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद शतकवीर ने अपनी पारी और मार्क वुड की घातक गेंदबाजी के बारे में बात की। हॉज ने स्वीकार किया कि वुड का सामना करना काफी कठिन था, लेकिन शतक जड़ने के बाद उन्हें काफी संतोष हुआ। बीच मैदान पर वुड से हुई बातचीत का भी खुलासा किया।

'मेरे घर पर बीबी बच्चे हैं'

मैच के बाद हॉज ने कहा, ऐसा हर दिन नहीं होता कि आप किसी ऐसे खिलाड़ी का सामना करें जो हर गेंद पर 90 मील प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा हो। एक बार मैंने उनसे मजाक में कहा, 'अरे, मेरे घर पर पत्नी और बच्चे हैं।' लेकिन मुझे लगता है कि इससे शतक ज्यादा संतोषजनक रहा।

अथानाजे के साथ की 175 रन की साझेदारी

बता दें कि कावेम हॉज ने 120 रन की पारी खेली। हॉज ने अथानाजे (82 रन) के साथ 175 रन की साझेदारी की। हॉज ने अपनी के दौरान 19 चौके लगाए। वहीं, अथानाजे ने अपनी पारी के दौरान 10 चौके और एक छक्का लगाया। वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 457 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- ENG vs WI: मार्क वुड ने फेंका इंग्लैंड में अब तक का सबसे तेज ओवर, 156.26 KM/H की स्पीड से डाली बाउंसर

यह भी पढ़ें- ENG vs WI: मार्क वुड की रफ्तार पर विंडीज का पलटवार, हॉज ने जड़ा शतक, देखते रह गए अंग्रेज गेंदबाज