Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SA vs Ind: KL Rahul ने बांधे इस भारतीय बल्लेबाज की तारीफों के पुल, बताया- टॉप क्लास प्लेयर

गुरुवार को भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 में जीत हासिल की। सूर्या की इस पारी और कुलदीप की पांच विकेट हॉल के चलते भारत ने 106 रन से मैच अपने नाम कर लिया और सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म किया। केएल राहुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सूर्या की तारीफ की और उन्हें टॉप क्लास प्लेयर बताया।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 15 Dec 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
KL Rahul ने बांधे इस भारतीय बल्लेबाज की तारीफों के पुल। फोटो- एक्स से साभार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। KL Rahul lauds at Suryakumar Yadav: गुरुवार को भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 में जीत हासिल की। जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे। तीसरे मैच में सूर्या ने शानदार शतक जड़ा।

सूर्या की पारी-

सूर्या ने अपनी पारी में मैदान के हर और बड़े शॉर्ट्स लगाए। सूर्या ने 56 गेंदों में 7 चौके और 8 छक्के जड़े। मैच के बाद सूर्या को प्लेयर ऑफ द सीरीज और प्लेयर ऑफ द मैच के लिए अवार्ड दिया गया। ऐसे में सूर्या के तूफानी शतक के बाद हर तरफ उनकी वाह-वाही हो रही है।

केएल राहुल की इंस्टाग्राम स्टोरी-

इस बीच वनडे सीरीज के लिए टीम की कप्तानी करने वाले केएल राहुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सूर्या की तारीफ की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सूर्या के शतक के बाद उन्होंने जब अपना बल्ला ऊपर कर शतक का जश्न मनाया तो स्टेडियम में लोगों ने खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाई।

ये भी पढ़ें:- 'चाइनामैन' की फिरकी पर जमकर थिरके SA बल्लेबाज, 17 रन देकर चटकाए 5 विकेट, Bhuvneshwar Kumar के एलीट क्लब में मारी एंट्री

राहुल ने पोस्ट किया वीडियो-

राहुल ने सूर्या के शतक के बाद के जश्न का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा टॉप क्लास कप्तान। साथ ही उन्होंने सूर्या को टैग भी किया है। सूर्या की इस पारी और कुलदीप की पांच विकेट हॉल के चलते भारत ने 106 रन से मैच अपने नाम कर लिया और सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म किया।

हालांकि फील्डिंग करते हुए सूर्या बुरी तरह चोटिल हो गए और उन्हें कंधों पर उठाकर ले जाना पड़ा। हालांकि मैच के बाद उन्होंने कहा कि वे अब चल पा रहे हैं।  

ये भी पढ़ें:- SA vs Ind: तीसरे T20 में Team India के साथ हुआ भेदभाव! क्यों SKY एंड कंपनी को नहीं मिला DRS रिव्यू सिस्टम?