Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023: "खेलना चाहिए घरेलू क्रिकेट", पूर्व क्रिकेटर ने KL Rahul की वापसी से पहले दिया बड़ा बयान

रिपोर्टों के अनुसार केएल राहुल के राष्ट्रीय टीम में लौटने और कुछ हफ्तों में अपनी बल्लेबाजी अभ्यास शुरू करने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए क्रिकेटर से कमेंटेटर बने लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने इस संबंध में अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि राहुल को कुछ घरेलू मैच खेलने चाहिए ताकि उनकी मैच फिटनेस और बल्लेबाजी फॉर्म का आकलन किया जा सके।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 30 Jun 2023 08:32 PM (IST)
Hero Image
केएल राहुल की वापसी को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने केएल राहुल को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी से पहले घरेलू मैच खेलने की सलाह दी है। दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल चोट लगने के बाद उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी। इसके बाद वह बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब से गुजर रहे हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, केएल राहुल के राष्ट्रीय टीम में लौटने और कुछ हफ्तों में अपनी बल्लेबाजी अभ्यास शुरू करने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए, क्रिकेटर से कमेंटेटर बने लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने इस संबंध में अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि राहुल को कुछ घरेलू मैच खेलने चाहिए, ताकि उनकी मैच फिटनेस और बल्लेबाजी फॉर्म का आकलन किया जा सके।

— Johns. (@CricCrazyJohns) June 28, 2023

घरेलू टूर्नामेंट में लें हिस्सा

सोशल मीडिया पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने लिखा, "उनकी मैच फिटनेस और बल्लेबाजी फॉर्म का आकलन करने के लिए उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए। भारतीय टीम में वापसी करना इतना आसान नहीं होना चाहिए, आप नेट्स में बल्लेबाजी करें और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए तैयार रहें।"

हाईब्रिड मॉडल पर खेला जाएगा एशिया कप

बात दें कि भारत वनडे वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप 2023 में हिस्सा लेगा। इसकी शुरुआत 31 अगस्त से होगी। इस बार का एशिया कप हाईब्रिड मॉडल पर खेला जाएगा। चार मैच पाकिस्तान में होंगे और बाकी के बचे हुए 9 मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे। हालांकि, अभी इसका पूरा शेड्यूल नहीं जारी हुआ है।