Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ये हमारे लिए उनका प्यार...', Rohit Sharma की तारीफ में कुलदीप यादव ने जमकर पढ़ें कसीदे, बताया ‘हिटमैन’ क्यों हैं सबसे अलग

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 4-1 से जीत दर्ज की। इस टेस्ट सीरीज में भारत की तरफ से स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने कमाल की गेंदबाजी की। कुलदीप यादव ने आखिरी टेस्ट में बल्ले से भी अहम योगदान दिया था जिसके बाद कप्तान रोहित ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 17 Mar 2024 06:39 PM (IST)
Hero Image
Kuldeep Yadav ने Rohit Sharma की तारीफ में जमकर पढ़ें कसीदे

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 4-1 से जीत दर्ज की। इस टेस्ट सीरीज में भारत की तरफ से स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने कमाल की गेंदबाजी की। कुलदीप यादव ने आखिरी टेस्ट में बल्ले से भी अहम योगदान दिया था, जिसके बाद कप्तान रोहित ने उनकी जमकर तारीफ की थी। अब कुलदीप ने एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ें। कुलदीप ने कहा कि रोहित की बातों का कोई बुरा नहीं मानता हैं। हमारे लिए ये उनका प्यार होता है।

Kuldeep Yadav ने Rohit Sharma की तारीफ में जमकर पढ़ें कसीदे

दरअसल, इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने बताया कि मैं जब एनसीए में रिहैब कर रहा था तो रोहित शर्मा वहां पर थे। वह चाहते थे कि मैं कुछ बदलावों को शामिल करूं जो मैं बहुत पहले कर रहा था। वह कहते थे कि जब मैं स्लिप पर खड़ा होता हूं तो मुझे लगता है कि बल्लेबाजों के पास शॉट के लिए पर्याप्त समय है। आपको पिच से बाहर खेलना चाहिए, मुझे एक्शन के जरिए ज्यादा ऊर्जा प्राप्त करने की जरूरत है और बैटर को मुझे खेलने के लिए समय नहीं मिलना चाहिए। अगर वो सोचता है कि वह मुझे पिच से बाहर खेलने के लिए बैकफुट पर आ सकता है, तो गेंद को स्टंप या पैड पर करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya: 'लगातार लगे इंजेक्शन, 5 दिन में करनी थी वापसी, लेकिन...', World Cup चोट के बारे में पांड्या ने किया बड़ा खुलासा

इसके अलावा कुलदीप ने कहा कि हर कोई मानता है कि रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम और मैदान दोनों में प्रेरणा देते हैं। कुलदीप ने आगे कहा कि रोहित के उन वन-लाइनर्स हमारे लिए प्यार है उनका। हमारे बीच बहुत अच्छे रिश्ते हैं। हम साथ में घूमत हैं, हम निची चीजें साझा करते हैं, इसलिए हमारी अच्छी बॉन्डिंग रही। वह मैदान पर जो भी बातें करते हैं, उससे किसी को बुरा नहीं लगता। जो भी वो बोलते हैं हमारे लिए वह उनका प्यार है।

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ कुलदीप यादव ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में कुल 19 विकेट लिए। उन्होंने बल्ले से भी अहम योगदान दिया था।