Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Team India में वापसी को बेताब जांबाज क्रिकेटर, यो-यो टेस्‍ट में बनाया 21 का स्‍कोर, वीडियो ने मचाई धूम

भारतीय टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने हाल ही में यो-यो टेस्ट करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने प्रभावशाली 21.1 स्कोर किया। अग्रवाल अभी के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है और आने वाले घरेलू टूर्नामेंट की तैयारी में जुटे हुए हैं। उन्होंने महाराजा ट्रॉफी 2023 में वापसी करते हुए दमदार शतक जड़ा

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 14 Sep 2023 07:11 PM (IST)
Hero Image
Team India में वापसी को बेताब जांबाज क्रिकेटर।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Mayank Agarwal passed yo yo test: भारतीय खिलाड़ी के पिटनेस को टेस्ट करने के लिए यो-यो टेस्ट एक खास भूमिका निभाता है। खिलाड़ियों को नेट सेशन के बाद अपनी मर्जी से चुना जाता है और कई तरह की फिटनेस प्रेक्टिस करवाई जाती है। इससे क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में खिलाड़ियों के खेल पर असर पड़ता है।  

मंयक अग्रवाल का वीडियो-

भारतीय टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल Mayank Agarwal ने हाल ही में यो-यो टेस्ट करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्रभावशाली 21.1 स्कोर किया। अग्रवाल अभी के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है और आने वाले घरेलू टूर्नामेंट की तैयारी में जुटे हुए हैं।

महाराजा ट्रॉफी दिया वापसी का सबूत- 

अग्रवाल ने महाराजा ट्रॉफी 2023 में वापसी करते हुए दमदार शतक जड़ा और सभी आलोचकों को करारा जवाब भा दिया। मयंक जल्द ही अपने प्रभावी प्रदर्शन से टीम इंडिया में वापसी करने की राह पर हैं। बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों के यो-यो टेस्ट हुए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mayank Agarwal (@mayankagarawal)

विराट कोहली का यो-यो टेस्ट-

इसमें टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली Virat Kohli का नाम भी शामिल है, जिन्होंने अपना यो-यो स्कोर सोश मीडिया पर शेयर किया। ऐसे में बीसीसीआई ने कोहली को इस पर जमकर लताड़ लगाई और कहा कि किसी को भी अपना यो-यो स्कोर शेयर करने की अनुमति नहीं है।

शर्मीदा हुए खिलाड़ी-

इसके बाद कुछ खिलाड़ियों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। विराट कोहली की कप्तानी के दौरान भारत ने खिलाड़ियों के लिए न्यूनतम स्कोर 16.1 निर्धारित किया था। ऐसे में कुछ खिलाड़ी हैं कोहली से भी ज्यादा स्कोर किया था, जो दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं।

ये भी पढ़ें:- क्रिकेट के सबसे पुराने प्रतिद्वंद्वी है भारत-पाक, यो-यो टेस्ट के परिणाम सार्वजनिक होने चाहिए: गावस्कर