Move to Jagran APP

AUS vs NAM: नामीबिया के मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कोच ने बढ़ा दी दूसरी टीमों की टेंशन, कप्तान के बारे में खोल दिया राज

मिचेल मार्श एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं जो अपनी बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग से भी मैच पलटने का दम रखते हैं। अभी तक मार्श हालांकि बल्ले से ही योगदान देते आ रहे थे। वह गेंदबाजी नहीं कर रहे थे। लेकिन कोच ने कहा है कि मार्श टी20 वर्ल्ड कप के आने वाले मैचों में गेंदबाजी कर सकते हैं। इसने दूसरी टीमों की टेंशन बढ़ा दी है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Tue, 11 Jun 2024 07:15 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 07:15 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया को लेकर टीम के कोच ने दी बड़ी जानकारी

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। इस बार ये टीम नए कप्तान मिचेल मार्श की कप्तानी में वर्ल्ड कप खेल रही है। ऑस्ट्रेलिया को अपना अगला मैच नामीबिया के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी खबर आई है। ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने टीम को लेकर बड़ी जानकारी दी है।

मिचेल मार्श एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं जो अपनी बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग से भी मैच पलटने का दम रखते हैं। अभी तक मार्श हालांकि बल्ले से ही योगदान देते आ रहे थे। वह गेंदबाजी नहीं कर रहे थे। लेकिन कोच ने कहा है कि मार्श टी20 वर्ल्ड कप के आने वाले मैचों में गेंदबाजी कर सकते हैं। अगर मार्श गेंदबाजी भी करते हैं तो ये दूसरी टीमों के लिए टेंशन बढ़ाने वाली बात होगी। 

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: 'ये मैच हारने वाला था? युवी अभी मुबारकबाद ना दे मुझे', वीडियो में कैद हुई Shahid Afridi और Yuvraj Singh की अहम बातचीत

कब से करेंगे गेंदबाजी?

नामीबिया के खिलाफ मैच से पहले मैक्डोनाल्ड ने मार्श के बारे में कहा, "हमें काफी उम्मीद है कि वह आने वाले मैचों में गेंदबाजी की शुरुआत कर सकते हैं। नीमिबिया के खिलाफ इसकी संभावना हालांकि कम है लेकिन स्कॉटलैंड के खिलाफ हमें काफी उम्मीदे हैं। और मुझे लगता है कि सुपर-8 तक तस्वीर साफ हो जाएगी और वह गेंदबाजी करना शुरू कर देंगे।"

नेट रन रेट पर ध्यान

ऑस्ट्रेलिया के कोच ने साथ ही कहा कि नेट रन रेट पर टीम का ध्यान है। उन्होंने हालांकि कहा कि कोई भी टीम नेट रन रेट को अपने साथ सुपर-8 में नहीं ले जाएगी। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इसे करने का कोई और तरीका है। इससे दिलचस्पी पैदा होती है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि आप सुपर-8 में नेट रन रेट नहीं ले जाते हैं। जो अच्छी बात है। पूरा टूर्नामेंट दोबारा शुरू होगा। इसलिए मैं शुरुआती राउंड में हम जो खेल खेलते हैं उसके फायदे देखना चाहता हूं। हम इस समय नंबर-2 पर हैं। हम इसे बदल नहीं सकते, इसलिए इससे फर्क नहीं पड़ता कि हम सुपर-8 में क्या करेंगे। लेकिन नामीबिया के मैच के बाद इस पर बात करेंगे।"

यह भी पढ़ें- BAN vs SA: बांग्लादेशी बल्लेबाज को आया गुस्सा, बैट के हाथ से किए दो टुकड़े और फेंक दिया बल्ला, जिसने देखा हैरान रह गया


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.