Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कौन सी बिरयानी खाकर...' के सवाल पर Mohammad Siraj ने दिया खूबसूरत जवाब, ग्राउंड्समैन के लिया किया यह काम

मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को उनके दमदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया है। मैच प्रेजेंटेशन के दौरान सिराज से पूछा गया कि आज कौन सी बिरयानी खाकर आए हैं तो उन्होंने कहा यहां तो बिरयानी नहीं थी लेकिन मैंने जैसा सोचा था आज वैसी ही गेंदबाजी की। सिराज ने 7 ओवर में 6 विकेट चटकाए।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 17 Sep 2023 10:38 PM (IST)
Hero Image
एशिया कप ट्रॉफी के साथ मोहम्मद सिराज। फोटो- एपी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 के फाइनल में भारत ने श्रीलंका को हराकर खिताब अपने नाम किया। फाइनल मैच में मोहम्मद सिराज ने तूफानी गेंदबाजी की। एक ही ओवर में चार विकेट लेकर श्रीलंका टीम को ध्वस्त कर दिया। सिराज ने 7 ओवर देकर 6 विकेट हासिल किए।

मोहम्मद सिराज को उनके दमदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया है। मैच प्रेजेंटेशन के दौरान सिराज से पूछा गया कि आज कौन सी बिरयानी खाकर आए हैं तो उन्होंने कहा, "यहां तो बिरयानी नहीं थी, लेकिन मैंने जैसा सोचा था, आज वैसी ही गेंदबाजी की।"

ग्राउंड्समैन को दी इनाम की राशि

सिराज ने आगे कहा, "लंबे समय से अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं और विकेट सीम कर रहा था और आज स्विंग भी थी। सोचा कि स्विंग के कारण मैं फुल बॉलिंग कर सकता हूं। मुझे जो यह नकद पुरस्कार मिला है, ग्राउंड्समैन को जाता है। यह टूर्नामेंट उनके बिना संभव नहीं होता।"

यह भी पढ़ें- हार का कड़वा घूंट पीकर भी मुस्कुराते रहे Dasun Shanaka, टीम के खिलाड़ियों और फैंस के लिए बोली यह बड़ी बात

भारत की दमदार जीत

बता दें एशिया कप के फाइनल मैच में भारत ने श्रीलंका को मात्र 50 रन पर समेट दिया। सिराज ने कहर बरपाते हुए 6 विकेट चटकाए। इसके बाद शुभमन गिल नाबाद 27 और ईशान किशन नाबाद 23 रन की पारी की बदौलत 10 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें- IND vs SL Asia Cup 2023 Final: भारत ने 8वीं बार जीता एशिया कप, श्रीलंका को 10 विकेट से दी मात