Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सानिया मिर्जा के साथ शादी की अफवाहों पर मोहम्मद शमी ने तोड़ी चुप्पी, खुलेआम दे दी चुनौती

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का जब से शोएब मलिक के साथ रिश्ता खत्म हुआ है तब से उनकी और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही हैं। अब शमी ने इन बातों को महज अफवाह बताया है और गलत खबर फैलाने वालों को जमकर खरी खोटी सुनाते हुए चुनौती दे डाली है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 20 Jul 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
मोहम्मद शमी और सानिया मिर्जा की शादी की उड़ी थी अफवाह

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ अपनी शादी की खबरों पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। शमी ने साफ कहा है कि ये महज एक अफवाह है जिसका कोई सिर-पैर नहीं है। शमी ने अफवाह फैलाने वालों को जमकर खरी खोटी सुनाई है।

शमी का पत्नी हसीन जहां से तलाक हो गया था। हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं सानिया मिर्जा ने भी इसी साल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक से अपना 13 साल का रिश्ता खत्म कर लिया था। शोएब मलिक ने पाकिस्तानी मॉडल सना जावेद से शादी कर ली थी। इसके बाद से ही दोनों की शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ रही थीं।

यह भी पढ़ें- 2 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अमेरिका में मचाया गदर, गेंदबाजों की हालत हो गई खराब, एमएस धोनी का दोस्त बना उन्हीं की फ्रेंचाइजी का दुश्मन

हिम्मत है तो...

शमी ने शुभांकर मिश्रा को दिए इंटरव्यू में इसे लेकर खुलकर बात की और उन लोगों को जमकर सुनाया जो इस तरह की अफवाहें फैलाते हैं। उन्होंने कहा, "अजीब ही है और है क्या उसमें? जबरदस्ती किया है पर क्या करें? फोन खोलो तो अपना ही फोटो दिखता है। लेकिन मैं आज एक ही चीज बोलना चाहूंगा। किसी को भी नहीं खींचना चाहिए। मैं मानता हूं मीम्स आपके माजक के लिए हैं लेकिन किसी की लाइफ से रिलेटड होते हैं। आपको सोच समझ कर बनाना चाहिए। आज आपके पास वैरीफाइड पेज नहीं है, आपका एड्रैस नहीं है, आपको लोग जानते नहीं हो तो बोल सकते हो।"

शमी ने कहा, "लेकिन मैं एक ही चीज बोलना चाहूंगा। अगर आपमें दम है तो वैरीफाइड पेज से बोल के दिखाओ, फिर हम बताते हैं। दूसरे की टांग खींचना बहुत आसान है। सफलता हासिल करो, अपना लेवल ऊपर करो। तब मैं मानूंगा आप अच्छे इंसान हैं।"

सानिया के पिता ने भी दी सफाई

शमी से पहले सानिया मिर्जा के पिता ने भी इस मामले में सफाई दी थी और कहा था कि शमी-सानिया की शादी की खबरें महज एक अफवाह हैं। अब शमी ने भी इसे लेकर स्थिति साफ कर दी है। शमी इस समय चोट से जूझ रहे हैं और टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक होंगे और वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya के करियर पर बड़ा खतरा, क्या हाथ से जाएगी मुंबई इंडियंस की कप्तानी?