Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mohammed Shami ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर होने की अफवाहों का किया खंडन, फैंस से की यह अपील

मोहम्मद शमी ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर होने की अफवाहों का खंडन किया है। शमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि उनके या बीसीसीआई के बयान के बिना ऐसी अफवाह न फैलाएं। शमी ने कहा कि मैं ठीक होने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। साथ ही टीम से बाहर होने की अटकलों पर अपना रुख भी स्पष्ट किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 02 Oct 2024 10:59 PM (IST)
Hero Image
मोहम्मद शमी ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर की खबरों को बताया अफवाह। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने आगामी बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर होने की अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने निराशा व्यक्त करते हुए इन बाहर होने की अटकलों के बारे में अपना रुख स्पष्ट किया।

शमी ने एक्स हैंडल पर लिखा, इस तरह की बेबुनियाद अफवाहें क्यों? मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं और ठीक होने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। न तो बीसीसीआई और न ही मैंने उल्लेख किया है कि मैं बॉर्डर गावस्कर सीरीज से बाहर हूं। मैं फैंस से अनुरोध करता हूं कि वे अनधिकृत स्त्रोतों से ऐसी खबरों पर ध्यान ने दें। कृपया रुकें और इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाएं, खासकर मेरे बयान के बिना।

एनसीए में रिहैब पर हैं शमी

गौरतलब हो कि मोहम्मद शमी टखने की चोट से उबरने के लिए एनसीए में रिहैब पर हैं। शमी ने पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से अभी तक कोई मैच नहीं खेला है। भारतीय तेज गेंदबाज ने सर्जरी के बाद पहली बार जुलाई में गेंदबाजी फिर से शुरू की थी।

नवंबर में है ऑस्ट्रेलिया दौरा

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 22 नवंबर से खेली जाएगी। भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी। पर्थ में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच एलिलेड और तीसरा टेस्ट गाबा में आयोजित होगा। मेलबर्न चौथे टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा, जबकि आखिरी टेस्ट सिडनी में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- Mohammed Shami के फैंस के लिए निराशाजनक खबर, बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी से पहले बढ़ी भारतीय टीम की धड़कने

यह भी पढे़ं- Mohammed Shami: सालों बाद बेटी से मिलकर भावुक हुए शमी, Video शेयर कर बयां किया अपना हाल