Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मत जाओ, मत जाओ', जब MS Dhoni को रोकने के लिए चिल्लाती रही CSK टीम, Mohit Sharma ने सुनाया पूरा किस्सा

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने धोनी के गुस्से को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। मोहित ने साल 2019 में आईपीएल के दौरान राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में धोनी के गुस्से वाले किस्से का खुलासा किया। मोहित ने बताया कि डग आउट में बैठे सभी लोग कहते रहे कि आप मैदान में मत जाइए लेकिन वह बिना पीछे देखे मैदान पर चले गए थे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 25 Sep 2024 04:36 PM (IST)
Hero Image
आईपीएल मैच के दौरान गुस्से में धोनी। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। एमएस धोनी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने एक बड़ा खुलासा किया है। मोहित शर्मा ने बताया कि जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धोनी ने अपना आपा खोया था तो डग आउट में बैठे सभी लोग उन्हें मैदान में जाने से रोक रहे थे। हालांकि, धोनी को मैदान पर जाकर अंपायर से बहस करते हुए देखा था, जो सभी के लिए आश्चर्य की बात रही।

धोनी को कैप्टन कूल के नाम भी जाना जाता है। वह अपने शांत स्वभाव के लिए बहुत फेमस हैं। ऐसा कम ही अवसर आता है जब वह गुस्सा करते हैं। ऐसा ही एक बार साल 2019 में आईपीएल के दौरान देखने को मिला था। चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीचे एक रोमांचक मुकाबले में धोनी गुस्से से मैदान पर चले गए थे और उन्हें अंपायर से बहस करते हुए देखा गया था। इसी को लेकर सीएसके के पूर्व तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने एक पॉडकास्ट में एक खुलासा किया है।

मानो कोई शेर घुस गया

मोहित ने बताया, हम लोग डगआउट में थे, हम चिल्ला रहे थे, मत जाओ, मत जाओ, मत जाओ। लेकिन उन्होंने पीछे मुड़ के देखा भी नहीं। वो ऐसे गए हैं ना, जब लगा की भाई शेर घुस गया है। वह पहले ही गुस्से में थे क्योंकि वह गलत समय पर आउट हो गए थे। वह आउट होकर डग आउट में आए ही थे कि अगली गेंद नो बॉल हो गई और अंपायर ने नहीं दिया।

पलक झपकते हो गया हादसा

मोहित शर्मा ने आगे बताया, जब वह वापस लौटे तो उन्होंने मुझसे लैपटॉप लाने को कहा। फिर वीडियो विश्लेषक ने उन्हें वीडियो दिखाया और उन्होंने कहा, 'यह नो-बॉल थी। हालांकि, उन्हें मैदान में जाने का पछतावा भी हुआ था। पर मैच इतना रोमांचक था कि यह सब पलक झपकते हो गया।

यह भी पढे़ं- MS Dhoni जब अपने 10,000 रन की खुशी नहीं मना पाए, Ravi Shastri ने ड्रेसिंग रूम में जमकर लगाई थी फटकार; जानें पूरा मामला

यह भी पढे़ं- Rishabh Pant की धोनी से तुलना करना Dinesh Karthik को नहीं हुआ हजम, पूर्व क्रिकेटर ने बयां की मन की बात