Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2025: 'बेवकूफ तू नहीं मैं हूं', MS Dhoni ने दीपक चाहर से ऐसा क्यों कहा था? CSK के पूर्व गेंदबाज ने बताया किस्सा

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके मोहित शर्मा ने धोनी के गुस्सा का एक मजेदार किस्सा सुनाया है। मोहित ने बताया कि आईपीएल 2019 में दीपक चाहर को धोनी की सलाह न मानने के कारण धोनी के गुस्से का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि धोनी ने चाहर से एक खास मैच में नकल बॉल न डालने को कहा और दीपक ने सलाह नहीं मनी थी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 25 Sep 2024 10:56 PM (IST)
Hero Image
धोनी ने लगाई थी डांट। फोटो- दीपक चाहर सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। एमएस धोनी को मैदान पर शांत और संयमित व्यवहार के लिए जाना जाता है। हालांकि, कुछ ऐसे अपवाद हैं जब पूर्व भारतीय कप्तान ने अपना संयम खोया है। सीएसके के पूर्व तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने ऐसी ही एक घटना के बारे में खुलासा किया है, जब दीपक चाहर को धोनी से डांट पड़ी थी।

मोहित शर्मा ने यूट्यूब चैनल 2 स्लॉगर्स पर बात करते हुए बताया कि आईपीएल 2019 में दीपक चाहर को धोनी की सलाह न मानने के कारण धोनी के गुस्से का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि धोनी ने चाहर से एक खास मैच में नकल बॉल न डालने को कहा था, क्योंकि गर्मी के कारण पसीना बहुत हो रहा था और गेंद हाथ से फिसल रही थी।

दीपक चाहर ने नहीं मानी सलाह

मोहित ने बताया, 2019 में हम चेन्नई में खेल रहे थे। यह बहुत गर्म और उमस भरा था। दीपक चाहर ने नकल बॉल फेंकी, जो एक फुल टॉस बन गई। माही भाई ने उन्हें नकल बॉल न फेंकने के लिए कहा। कुछ गेंद के बाद, उन्होंने एक बार फिर नकल बॉल फेंकी, जो एक ऊंची फुल-टॉस थी जो बल्लेबाज के सिर के ऊपर से निकल गई।

धोनी को लगाई थी डांट

मोहित शर्मा ने आगे कहा, माही भाई ने दीपक के कंधे पर हाथ रखा और कुछ कहा। मैच के बाद, दीपक हमारे पास आए और हमने पूछा कि क्या हुआ था। उन्होंने हमें बताया कि माही भाई ने कहा, 'बेवकूफ तू नहीं है, बेवकूफ मैं हूं।

धोनी ने छोड़ दी है सीएसके की कप्तानी

बता दें कि साल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थी। सीएसके प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर रही थी। आईपीएल 2025 में एमएस धोनी के खेलने की संभावना जताई जा रही है। 2024 में उन्होंने सीएसके की कप्तानी छोड़ ऋतुराज को कप्तानी सौंप दी थी।

यह भी पढे़ं- 'मत जाओ, मत जाओ', जब MS Dhoni को रोकने के लिए चिल्लाती रही CSK टीम, Mohit Sharma ने सुनाया पूरा किस्सा

यह भी पढे़ं- MS Dhoni जब अपने 10,000 रन की खुशी नहीं मना पाए, Ravi Shastri ने ड्रेसिंग रूम में जमकर लगाई थी फटकार; जानें पूरा मामला