Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: 'वो एक क्लास बैटर है', बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले Travis Head ने विराट-रोहित नहीं इस युवा की तारीफ में पढ़े कसीदे

Travis Head इस साल के अंत में होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा है कि टीम इंडिया का सामना करना कोई मुश्किल नहीं है। इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम के स्टार की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े। हैरानी की बात रही कि ये विराट कोहली या रोहित शर्मा नहीं है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 16 Sep 2024 08:47 AM (IST)
Hero Image
Travis Head ने रोहित-विराट नहीं Shubman Gill को बताया सुपरस्टार

स्पोर्ट्स डेस्क,नई दिल्ली। Travis Head IND vs AUS: भारतीय टीम को इस महीने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसका आगाज 19 सितंबर से होना है। इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा के पास है, जबकि उप-कप्तान को लेकर कोई एलान नहीं हुआ।

इस सीरीज के बाद टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20I सीरीज खेलेगी, जिसमें उप-कप्तान शुभमन गिल को बनाया गया है।

शुभमन गिल को लेकर बीसीसीआई के सूत्र ने पीटीआई न्यूज एजेंसी को ये जानकारी दी कि उन्हें टी20I सीरीज के लिए आराम मिल सकता है।

रोहित-विराट नहीं Shubman Gill को ट्रेविस हेड ने बताया सुपरस्टार

दरअसल, इस साल के आखिर में टीम इंडिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी भी खेलनी है, जिससे पहले दिग्गजों के बयान आने शुरू हो चुके है। हाल ही में भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने एक भारतीय स्टार की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं।

ट्रेविस हेड ने रोहित शर्मा या विराट कोहली नहीं, बल्कि शुभमन गिल को सुपरस्टार का टैग दिया। स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए ट्रेविस ने बताया कि उन्होंने कुछ अद्भुत पारियां खेली हैं, स्पिन के खिलाफ उनका खेल शानदार है। वह एक क्लास बल्लेबाज है।

यह भी पढ़ें: ENG vs AUS: सच हुई ट्रेविस हेड को लेकर शेन वॉर्न की भविष्यवाणी, 8 साल पहले कही थी यह बात

Travis Head ने बताया क्यों भारतीय टीम नहीं है उनकी पसंदीदा 

ट्रेविस हेड ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि आप यह महसूस कर रहे हैं कि आप जिन टीमों के साथ अक्सर खेलते हैं, वे आपके पसंदीदा नहीं होते हैं, लेकिन फिर भी आप उन्हें खेलना पसंद करते हैं। आपकी हालिया अच्छे फॉर्म और माहौल ने आपको खेल के प्रति उत्साहित और प्रेरित किया है।मुझे लगता है कि प्रतियोगिता के लिए तैयार होना मुश्किल नहीं। यह बहुत प्रतिस्पर्धी है। खेल के लिए तैयार होना आसान है, इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि वे मेरे पसंदीदा है।