Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Kohli का ईगो बड़ा है...' टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले शुरू हुआ बयानबाजी का खेल, विराट को लेकर बड़ी बात कह गए Ollie Robinson

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले ही बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। ओली रॉबिन्सन ने विराट को लेकर कहा कि उनका ईगो काफी बड़ा है। रॉबिन्सन के अनुसार कोहली के खिलाफ खेलने में काफी मजा आएगा। सीरीज का पहला मुकाबला 25 जनवरी से हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sat, 20 Jan 2024 11:01 AM (IST)
Hero Image
ओली रॉबिन्सन ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। इंग्लिश फास्ट बॉलर का कहना है कि विराट की ईगो काफी बड़ी है और उनके खिलाफ भारत में खेलने में काफी मजा आएगा।

कोहली को लेकर क्या बोले रॉबिन्सन?

ओली रॉबिन्सन ने एक खेल प्लेटफॉर्म के साथ विराट कोहली को लेकर बातचीत करते हुए कहा, "आप हमेशा ही बेस्ट प्लेयर्स के खिलाफ खेलना चाहते हैं। इसके साथ ही आप हमेशा बेस्ट प्लेयर को आउट करना चाहते हैं। विराट का ईगो काफी बड़ा है और मुझे लगता है कि उनके खिलाफ खासतौर पर भारत में खेलना काफी मजेदार होगा। भारत में कोहली बॉलर्स को डॉमिनेट करने की कोशिश करते हैं। हमारे बीच पहले भी भिड़ंत हो चुकी है, ऐसे में यह काफी मजेदार होगा।"

रॉबिन्सन ने की शमी की तारीफ

ओली रॉबिन्सन ने भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की है। रॉबिन्सन का कहना है कि वह शमी की सीम बॉलिंग की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं मोहम्मद शमी द्वारा फेंकी जाने वाली सीधी सीम की प्रैक्टिस कर रहा हूं। वह भारत के सबसे बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं। मैं ईशांत शर्मा को भी देख रहा हूं। वह कुछ समय के लिए ससेक्स की ओर से खेले थे और उन्होंने भारत में काफी शानदार प्रदर्शन किया है।"

यह भी पढ़ें- 'चाहे कोई जाए या ना जाए, मैं राम मंदिर जरूर...' प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हर हाल में पहुंचेंगे भज्जी, बोले- जिसको जो करना है कर ले

ऐसा है टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 25 जनवरी से होगा। सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 2 फरवरी से होगी, जबकि तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से खेला जाएगा। रांची में चौथे टेस्ट मैच 23 फरवरी से शुरू होगा, तो सीरीज का आखिरी टेस्ट 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा।