Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs PAK: भारत आकर Babar Azam को ये क्या हुआ! पाक कप्तान ने भारतीय क्रिकेट स्टेडियम को लेकर दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पहली बार भारत दौरे पर आए हैं। वह यहां आकर भारत की मेहमाननवाजी और क्रिकेट के माहौल का खूब आनंद ले रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले बाबर आजम ने भारत के स्टेडियम की तारीफ की है। बाबर ने कहा कि यहां क्रिकेट का अलग ही माहौल है। हर क्रिकेट स्टेडियम का अपना अलग ही एहसास है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Thu, 19 Oct 2023 04:29 PM (IST)
Hero Image
बाबर आजम ने भारत के स्टेडियम के माहौल की तारीफ की। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कई सालों के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने भारत का दौरा किया है। भारत आने के बाद पाकिस्तान टीम को यहां की मेहमाननवाजी बहुत पसंद आई। अब पाक कप्तान ने भारतीय क्रिकेट स्टेडियम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बाबर का कहना है कि भारत के हर क्रिकेट स्टेडियम का अपना अलग ही माहौल है।

गौरतलब हो कि पाकिस्तानी टीम लगभग 7 साल के बाद भारत दौरे पर आई है। टीम के खिलाड़ी यहां आकर भारत की मेहमाननवाजी और क्रिकेट के माहौल का खूब आनंद ले रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले बाबर आजम ने भारत के स्टेडियम की तारीफ की है। बाबर ने कहा कि यहां क्रिकेट का अलग ही माहौल है। हर क्रिकेट स्टेडियम का अलग ही एहसास है।

FRI, OCT 20, 12:30 PM onwards | Star Sports Network#CWC23 pic.twitter.com/ky12hy71CW— Star Sports (@StarSportsIndia) October 18, 2023

बाबर ने कहा- अलग है एहसास

स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में शामिल पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा, "हम यहां पहली बार आए हैं, हमें ऐसे मौके ज्यादा नहीं मिलते हैं। भारत के हर स्टेडियम में एक अलग माहौल और एक अलग एहसास होता है। इसलिए, हम भारत में जहां-जहां भी जा रहे हैं उसका आनंद लेने की कोशिश करते हैं।"

यह भी पढ़ें- NZ vs AFG: फील्डरों पर भड़के अफगानिस्तान के कप्तान, हश्मतुल्लाह शहीदी ने बताई हार की यह बड़ी वजह

भारत ने दी 7 विकेट से मात

बता दें यह पहली बार है, जब बाबर आजम भारत दौरे पर क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए हैं। इससे पहले पाकिस्तान टीम साल 2016 में टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आई थी। इस बार वनडे वर्ल्ड कप में पाक टीम को अपने पहले दो मैच में जीत मिली है। वहीं, भारत ने एक रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। पाकिस्तान का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से है।

यह भी पढ़ें- Ind vs Ban: Hardik Pandya बीच मैच हुए चोटिल, दर्द से कराहते हुए मैदान से गए बाहर, देखें VIDEO