Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पाकिस्तान जिंदा भाग' पोस्ट के बाद वीरेंद्र सहवाग आलोचकों पर बरसे, कहा- सूद समेत वापस करते हैं हम

सहवाग ने एक्स पर अपनी पिछली पोस्ट पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वे अपनी नफरत के बदले प्यार की उम्मीद करते हैं। वे आईसीसी और बीसीसीआई पर गेंदों और पिच को बदलने का हास्यास्पद आरोप लगाते हैं। सहवाग ने कहा कि जो ऐसा व्यवहार करे उसे सूद समेत लौटाना हमारा रास्ता है। सहवाग ने न्यूजीलैंड की जीत के बाद पोस्ट किया था।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 11 Nov 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
सहवाग ने ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। सहवाग को 'पाकिस्तान जिंदा भाग' पोस्ट के बाद पाकिस्तान फैंस द्वारा ट्रोल किया गया था। सहवाग ने जवाब देते हुए कहा कि वे अपनी नफरत के बदले प्यार की उम्मीद करते हैं।

मौजूदा वर्ल्ड कप 2023 में श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड की 5 विकेट से जीत के बाद सहवाग ने पाकिस्तान को ट्रोल किया था। सहवाग ने एस्क हैंडल पर लिखा कि पाकिस्तान जिंदा भाग, आपकी यात्रा मंगलमय हो। इसके बाद पाकिस्तानी समर्थकों ने सहवाग को ट्रोल किया था। अब सहवाग ने इसी का जवाब दिया है।

वीरेंद्र सहवाग ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सहवाग ने एक्स पर अपनी पिछली पोस्ट पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वे अपनी नफरत के बदले प्यार की उम्मीद करते हैं। वे आईसीसी और बीसीसीआई पर गेंदों और पिच को बदलने का हास्यास्पद आरोप लगाते हैं। सहवाग ने कहा कि जो ऐसा व्यवहार करे उसे सूद समेत लौटाना हमारा रास्ता है।

यह भी पढ़ें- PAK vs ENG: 'उस मैच में मिली हार के बाद...' वर्ल्ड कप से बाहर होने की दहलीज पर खड़ी पाक टीम के कप्तान बाबर आजम का बड़ा खुलासा

And they come… pic.twitter.com/W7U67pBrFU— Virender Sehwag (@virendersehwag) November 11, 2023

ट्रोल्स करने वालों को दिया करारा जवाब

सहवाग ने लिखा, 21वीं सदी में 6 एकदिवसीय विश्व कप हो चुके हैं। 6 प्रयासों में, 2007 में केवल एक बार हम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए और पिछले 6 विश्व कप में से 5 में हम क्वालीफाई कर पाए हैं। दूसरी ओर, पाकिस्तान 2011 में 6 प्रयासों में केवल एक बार सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सका। और वे आईसीसी और बीसीसीआई पर गेंदों और पिच को बदलने का आरोप लगाते हुए हास्यास्पद आरोप लगाते हैं।

'सूद समेत करते हैं वापस'

वीरू ने आगे लिखा, 'उनके प्रधानमंत्री हमारा मजाक उड़ाते हैं, पीसीबी प्रमुख हमारे देश को दुश्मन मुल्क कहते हैं। और वे अपनी नफरत के बदले प्यार की उम्मीद करते हैं। जो अच्छा व्यवहार करे उसके साथ हम बहुत अच्छे हैं, और जो ऐसा व्यवहार करे तो सही मौके पर सूद समेत लौटना मेरा रास्ता है। मैदान पर भी, मैदान के बाहर भी।

यह भी पढ़ें- AFG vs SA: 'हमने वर्ल्ड क्रिकेट को संदेश दे दिया...' टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भी अफगानिस्तान के कप्तान ने कही बड़ी बात