Move to Jagran APP

'दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकता है भारत', IND vs NZ Test Series से पहले दिग्गज ने जमाया माहौल

IND vs NZ भारत और न्यूजीलैंड टीम के बीच तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज का आगाज 16 अक्टूबर से होना है। इस टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी में खेला जाना है। इस टेस्ट सीरीज से पहले भारत के पूर्व खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने बयान दिया हैं। पार्थिव का कहना है कि मौजूदा समय की भारतीय टीम दुनिया की किसी भी टीम को हराने में सक्षम है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 14 Oct 2024 07:04 PM (IST)
Hero Image
IND vs NZ: Parthiv Patel ने टीम इंडिया को तारीफ में पढ़े कसीदें

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Parthiv Patel Statement। भारतीय टीम ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज अपने नाम की। अब टीम इंडिया की निगाहें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 16 अक्टूबर से होना है, जिससे पहले पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने बड़ा बयान दिया है।

पार्थिव ने टीम इंडिया की खूब तारीफ की और कहा है कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम खेल के सबसे लंबे फॉर्मेट में दुनिया की किसी भी टीम को हराने में सक्षम है। आइए जानते हैं पार्थिव ने साथ ही क्या कहा?

IND vs NZ: Parthiv Patel ने टीम इंडिया को तारीफ में पढ़े कसीदें

दरअसल, भारतीय टीम और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच टेस्ट सीरीज से पहले जियो सिनेमा और स्पोर्ट्स 18 एक्सपर्ट पार्थिव पटेल (Parthiv Patel)ने आगामी सीरीज की पिचों को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि बांग्लादेश के खिलाफ जैसी पिचें थीं वैसी होंगी। यह चेन्नई और कानपुर की तरह उतनी सीम नहीं होगी, लेकिन इस टीम को देखते हुए, मुझे नहीं लगता कि भारत को उस तरह की पिचों या यहां तक ​​कि टर्नर की भी जरूरत है।

उन्होंने साथ ही कहा कि यह भारतीय टीम इस समय दुनिया की किसी भी टीम को हराने के लिए काफी अच्छी है। जाहिर है, वे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से कुछ रन लेना चाहेंगे जिस तरह से वह खेल रहे हैं और अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है। न्यूजीलैंड के खिलाफ आप सीरीज जीतना चाहते हैं और किसी न किसी मोड़ पर भारत को चुनौती मिलेगी। लेकिन मुझे लगता है कि भारत के पास न्यूजीलैंड को हराने के लिए पर्याप्त खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें: 'हार्दिक पांड्या कभी टेस्ट नहीं खेल पाएंगे', पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बोल्ड बयान; लाल गेंद से गेंदबाजी करने की बताई वजह

Parthiv Patel को यकीन भारतीय टीम 3-0 से न्यूजीलैंड को मात देगी

पार्थिव पटेल ने आगे कहा कि डब्ल्यूटीसी (WTC) को ध्यान में रखते हुए, मुझे यकीन है कि भारत 3-0 से जीतना चाहेगा और यह एक संभावित परिणाम है। लेकिन भारत को चुनौती मिलेगी, और उनकी सबसे बड़ी चुनौती बाएं हाथ के स्पिनरों, मिशेल सेंटनर और एजाज पटेल से निपटना होगा।

यह भी पढ़ें: India vs Bangladesh: क्रिकेटर्स को पसंद आई बेसन की रोटी और कबाब, जानें किस प्‍लेयर ने किस व्‍यंजन का लिया जायका