Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'रोहित शर्मा ने रात ढाई बजे मैसेज करके बुलाया', दिग्गज क्रिकेटर ने उठाया राज से पर्दा

भारत के दिग्गज स्पिनर पीयूष चावला ने रोहित शर्मा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। पीयूष चावला ने कहा कि रोहित ने एक बार डेविड वॉर्नर को आउट करने के लिए रात के ढाई बजे मैसेज करके बुलाया था। इसके अलावा पीयूष चावला ने रोहित शर्मा की कप्तानी की भी तारीफ की। चावला ने कहा कि वह कप्तान नहीं हैं वह लीडर हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 08:36 AM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा को लेकर पीयूष चावला ने किया चौंकाने वाला खुलासा। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के दिग्गज स्पिनर पीयूष चावला ने रोहित शर्मा को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है। पीयूष चावला ने उस घटना के बारे में बताया है जब रोहित ने उनको रात को 2:30 बजे अपने कमरे में बुलाया था। एक पॉडकास्ट में चावला ने इसका खुलासा किया। इस दौरान पीयूष चावला ने रोहित की कप्तानी की क्वालिटी के बारे में भी बात की।

पीयूष चावला ने शुभंकर मिश्रा के साथ पॉडकास्ट में रोहित शर्मा के बारे में बात की। इस दौरान चावला ने रोहित को एक अच्छा लीडर बताया। पीयूष चावला रोहित की कप्तानी में मुबंई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। साथ ही भारत के लिए भी क्रिकेट खेला है। फिलहाल चावला यूपी टी20 लीग में का हिस्सा हैं।

रात ढाई बजे किया मैसेज

चावला ने कहा, मैंने उनके साथ काफी क्रिकेट खेला है, इसलिए उनके साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग है। एक बार रात ढाई बजे उन्होंने मुझे मैसेज किया और पूछा था, जगे हो? इसके बाद उन्होंने कागज पर एक फील्ड बनाया और उन्होंने मुझसे वॉर्नर को आउट करने के बारे में चर्चा की। उस समय भी वह यही सोच रहे थे कि वह मुझसे बेस्ट कैसे निकलवा सकते थे।

'वह लीडर हैं'

रोहित की कप्तानी पर बात करते हुए कहा, एक कप्तान होता है, फिर एक लीडर होता है। वह कप्तान नहीं है, वह लीडर हैं। चाहे वह 2023 वनडे वर्ल्ड कप हो या 2024 टी20 वर्ल्ड कप, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, उन्होंने इस तरह से टोन सेट किया कि अगले बल्लेबाजों के लिए इसे आसान बना दिया। वह एक सच्चे लीडर हैं। वह आपको पूरी छूट देते हैं।

यह भी पढ़ें- Piyush Chawla ने चुनी ऑल-टाइम इंडिया ODI इलेवन; रोहित शर्मा की कप्‍तानी को लेकर कई खुलासे भी किए

यह भी पढे़ं- IND vs BAN Test: भारतीय टीम कहीं अपने ही घर में न हो जाए उलटफेर का शिकार, 3 कारणों से रोहित शर्मा के फूलने लगे हाथ-पैर