Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऋतुराज गायकवाड़ और संजू सैमसन में कौन है ज्यादा बदकिस्मत? भारतीय स्पिनर ने दिया जवाब

दलीप ट्रॉफी में एक तरफ जहां ऋतुराज गायकवाड़ इंडिया-सी की कप्तानी कर रहे हैं तो वहीं संजू सैमसन को इंडिया-डी टीम में जगह मिली है। यही नहीं दोनों ही खिलाड़ी टीम इंडिया से भी अंदर बाहर होते रहे हैं। ऐसे में पीयूष चावला से सवाल किया गया कि संजू और गायकवाड़ में से कौन ज्यादा बदकिस्मत है। इस पर चावला ने टिप्पणी की।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 11:34 AM (IST)
Hero Image
ऋतुराज गायकवाड़ और संजू सैमसन पर पीयूष चावला का बड़ा बयान। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऋतुराज गायकवाड़ और संजू सैमसन में कौन ज्यादा बदकिस्मत है, के सवाल पर पीयूष चावला ने जवाब दिया। चावला ने कहा कि दोनों दोस्त हैं। पीयूष चावला ने आगे कहा कि ये मुश्किल सवाल है। मैं उन्हें बदकिस्मत नहीं कहूंगा।

भारत में कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो बेहतरीन काबिलियत रखते हुए भी टीम का हिस्सा नहीं बन पाते हैं। इन्हीं में से ऋतुराज गायकवाड़ और संजू सैमसन शामिल हैं। दोनों ही बल्लेबाजों के बाद गजब का टैलेंट हैं और कई बार इसे साबित भी किया है लेकिन इसके बावजूद इन दोनों को भारतीय टीम में कम ही जगह मिलती है।

— Shubhankar Mishra (@shubhankrmishra) September 12, 2024

बदकिस्मत खिलाड़ी होने का लगा टैग

हाल ही में ऋतुराज गायकवाड़ को 'महाराष्ट्रीयन संजू सैमसन' कहा गया। वहीं, शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में पीयूष चावला से सवाल पूछा गया कि दोनों में से कौन ज्यादा बदकिस्मत है तो इस पर चावला ने अहम प्रतिक्रिया दी।

'ये सवाल ज्यादा मुश्किल'

पीयूष चावला ने कहा, देखिए ये सब तो चलता ही रहेगा, लेकिन आप ये देखिए उन्हें जब-जब मौका मिलता है तो वो आकर कुछ अलग ही करते हैं। दोनों दोस्त हैं ये थोड़ा मुश्किल सवाल है। मैं उन्हें बदकिस्मत नहीं कहूंगा, क्योंकि टीम का कॉम्बिनेशन होता है तो उसमें ऐसा हो जाता है।

दलीप ट्रॉफी का हैं हिस्सा 

गौरतलब हो कि संजू सैमसन को दलीप ट्रॉफी में इंडिया-डी का हिस्सा हैं। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ को एक टीम की कप्तानी मिली हुई है। सैमसन ने आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में भारत के लिए खेला था।

यह भी पढ़ें- VIDEO: 4 महीने बाद वापसी पर फ्लॉप हुए तिलक वर्मा, अय्यर ने लपका अविश्वसनीय कैच; VIDEO देख हर कोई रह गया दंग

यह भी पढे़ं- Duleep Trophy 2024: ईशान किशन का तूफानी शतक, India C ने पहले ही दिन बनाया बड़ा स्‍कोर