Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी शादी से जुड़े एक सवाल को सुनकर Babar Azam की छूट पड़ी हंसी, पत्रकार को दिया मजेदार जवाब

Babar Azam Wedding Plan। स्टार बल्लेबाज बाबर आजम से हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी शादी को लेकर कुछ सवाल जवाब किए। जिनका जवाब देते हुए ऐसा लग रहा था कि बाबर को भी खुद अपनी शादी का इंतजार है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 26 Feb 2023 01:47 PM (IST)
Hero Image
PSL 2023 Babar Azam Wedding Plan (photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Babar Azam Wedding Plan। क्रिकेट जगत में पिछले कुछ समय से स्टार क्रिकेटर्स शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आए है। फिर चाहें बात भारतीय क्रिकेटर्स की हो या फिर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की इन दिनों क्रिकेटरों की शादियों का दौर चल रहा है।

भारत में केएल राहुल और अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ियों ने शादी रचाई, तो पाकिस्तान में भी शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ जैसे खिलाड़ी भी शादी के बंधन में बंधे।

ऐसे में अब फैंस को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की शादी का बेसब्री से इंतजार है। स्टार बल्लेबाज बाबर आजम से हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी शादी को लेकर कुछ सवाल जवाब किए। जिनका जवाब देते हुए ऐसा लग रहा था कि बाबर को भी खुद अपनी शादी का इंतजार है। आइये जानते है बाबर आजम ने क्या कहा?

Babar Azam ने अपनी शादी से जुड़े सवाल पर दिया यह जवाब

दरअसल, पिछले कुछ समय से पाकिस्तानी टीम के 4 खिलाड़ियों की शादी हुई और हर शादी में बाबर आजम भी मेहमान बनकर पहुंचे हुए नजर आए। इस बीच पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी की कप्तानी कर रहे बाबर से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने उनसे शादी को लेकर सवाल किया। पत्रकार ने पूछा कि बाबर आपके तो बाल सफेद होने लगे हैं तो आप शादी कब करने का सोच रहे है?

— SAAD 🇵🇰 (@SaadIrfan258) February 25, 2023

इस दौरान कप्तान बाबर ने भी तुरंत से जवाब दिया, ''ये सफेद उम्र की वजह से नहीं है, बल्कि पहले से ही ऐसे हैं। शादी की उम्र के कारण नहीं। जब वक्त आएगा तो हो जाएगी। मैं भी उस टाइम का इंतजार कर रहा हूं, आप भी करें।''

इसके साथ ही बता दें कि PSL 8 सीजन में पेशावर का हिस्सा बने बाबर ने अभी तक 4 मैचों में 171 रन बनाए हैं, जिसमें उनका औसत 57 का और स्ट्राइक रेट 131 का है। उनकी कप्तानी में पेशावर ने अभी तक 4 में से 2 मैच जीते हैं, जबकि 2 में हार मिली है।