Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PSL 2024: आप कब कर रहे शादी..? वैलेंटाइन डे के मौके पर ये सवाल सुनकर शर्म से लाल हुए Babar Azam, रिजवान को फिर दिया जवाब

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग 2024 (PSL 2024) की ट्रॉफी लॉन्च के एक इवेंट में पहुंचे थे। इस इवेंट के दौरान रिजवान और बाबर आजम को मस्ती मजाक करते हुए देखा गया। हाल ही में रिजवान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 14 Feb 2024 08:55 PM (IST)
Hero Image
PSL 2024 की ट्रॉफी लॉन्च के दौरान Babar Azam को चिढ़ाते हुए नजर आए रिजवान

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग 2024 (PSL 2024) की ट्रॉफी लॉन्च के एक इवेंट में पहुंचे थे।

इस इवेंट के दौरान रिजवान और बाबर आजम को मस्ती मजाक करते हुए देखा गया। हाल ही में रिजवान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रिजवान बाबर को वैलेंटाइन डे के मौके पर चिढ़ाते हुए पूछ रहे है कि आप शादी कब कर रहे हैं। इस पर बाबर ने क्या जवाब दिया आइए जानते हैं?

PSL 2024 की ट्रॉफी लॉन्च के दौरान Babar Azam को चिढ़ाते हुए नजर आए रिजवान

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग 2024 (PSL 2024) की ट्रॉफी लॉन्च के दौरान रिजवान ने बाबर आजम (Babar Azam) को खूब परेशान किया। उन्होंने बाबर से उनकी शादी प्लान को लेकर सवाल किया और पूछा कि आपकी शादी कब हो रही है? बाबर ने इसका जवाब सबके सामने नहीं दिया और रिजवान को कहा कि अकेले में मिलना अगर उन्हें शादी की तारीख जाननी है।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test Live Streaming: अगर मुफ्त में भारत-इंग्लैंड मैच का उठाना हैं लुत्फ, तो मत करिए देरी; जल्दी जानिए ये धांसू तरीका

बाबर ने जवाब देते हुए कहा कि तू मुझे अकेले में मिल, फिर बताऊंगा। रिजवान ने जब बाबर से यह सवाल किया तो पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शर्म से लाल हो गए। इस दौरान इवेंट को होस्ट कर रही एंकर जैनब अब्बास ने भी बाबर से उनके शादी के प्लान को लेकर कुछ जवाब देने के लिए कहा। इसके बाद बाबर ने कहा कि ये इधर सबकी हो गई है, शक्लें देखी ना सबकी।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 3rd Test: सरफराज-जुरैल के डेब्‍यू का सपना होगा साकार? Rajkot में इस Playing 11 को आजमा सकते हैं कप्‍तान रोह‍ित