Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राहुल द्रविड़ ने बीच कांफ्रेंस में कहा कुछ ऐसा कि खुद पर करने लगे नाज़, हेड कोच के एक शब्‍द ने माहौल जमा दिया

राहुल द्रविड़ का टीम इंडिया के साथ टी20 वर्ल्ड कप 2024 आखिरी टूर्नामेंट है। इसके बाद वह कोच पद छोड़ देंगे। राहुल पूरी तरह से इस टूर्नामेंट का लुत्फ उठा रहे हैं। आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल ने एक शब्द कहा और फिर खुद उस पर हंसने लगे। इतना ही नहीं। हंसने के बाद उन्होंने खुद की तारीफ भी कर डाली।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Wed, 05 Jun 2024 07:43 PM (IST)
Hero Image
राहुल द्रविड़ बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस अपने ही ऊपर हंसे

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो जाएगा। द्रविड़ की कोशिश है कि वह विश्व विजेता कोच के तमगे के साथ जाएं। राहुल को अपने काम के प्रति काफी गंभीर माना जाता है, लेकिन वर्ल्ड कप में भारत के पहले मैच की प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल अपने ऊपर की हंसने लगे। द्रविड़ ने कुछ ऐसा कह दिया था कि उनकी हंसी छूट गीई और बाकी लोग भी हंसने लगे।

भारत को अपना पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। ये मैच न्यूयॉर्क के नसाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की कोशिश जीत के साथ शुरुआत करने की होगी। ये टीम आयरलैंड को हल्के में नहीं ले सकती। इस टीम ने कई बड़ी टीमों को मात दी है।

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने रिकॉर्ड के साथ बजाया टी20 वर्ल्‍ड कप का बिगुल, बने ऐसा कारनामा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर

खुद पर हंसे राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में आयरलैंड की टीम को लेकर सवाल किया गया। इस सवाल के जवाब में राहुल ने एक शब्द ऐसा कह दिया जिस पर वह खुद हंसे पड़े। राहुल ने कहा, "इस फॉर्मेट में, ये फॉर्मेट ही ऐसा है कि आप किसी को नजरअंदाज या लाइटली नहीं ले सकते।" राहुल ने नजरअंदाज शब्द जैसे ही कहा वह खुद हैरान रह गए और हंसने लगे। फिर राहुल ने कहा कि उन्हें नजरअंदाज शब्द यूज कर काफी अच्छा लग रहा है और वह फिर कहने लगे, वेलडन राहुल। इतना कहते ही वह हंसने लगे। उनके साथ बाकी लोग भी जमकर हंसने लगे। राहुल का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

खत्म करेंगे सूखा

भारत ने 2013 से आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है। इस बार टीम की कोशिश होगी कि ये सूखा खत्म करे। टीम इंडिया के साथ राहुल का ये आखिरी टूर्नामेंट है। वह भी चाहेंगे कि टीम का ये सूखा खत्म करवा कर ही जाएं और इसके लिए वह पूरी कोशिश करेंगे। बतौर कोच राहुल भारत के साथ तीसरे आईसीसी टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'T20 World Cup में ऐसी बैटिंग नहीं चलेगी...' आकाश चोपड़ा ने Rohit Sharma की बल्लेबाजी पर बहुत बड़ी बात कह दी