Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने पर गदगद हुईं Saina Nehwal, मिताली राज ने भी कहीं दिल छू लेने वाली बात

Ram Mandir अयोध्या नगरी में प्रभु श्री राम अपने मंदिर में आज विराज चुके हैं। श्री राम के अयोध्या पहुंचने पर पूरे देश में आज जश्न मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर फिल्मी सितारों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बने। इस बीच साइना नेहवाल और मिताली राज ने इस समारोह का हिस्सा बनने पर खुशी जताई हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 22 Jan 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने पर गदगद हुईं Saina Nehwal

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Saina Nehwal and Mithali Raj at Ram Mandir: राम भक्तों के 500 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज अयोध्या में प्रभु श्री राम विराज चुके हैं। इस खास मामले में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक कई स्टार्स ने समारोह में शिरकत की। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, पीटी ऊषा से लेकर साइना नेहवाल, मिताली राज तक कई दिग्गज हस्तियों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी।

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए साइना नेहवाल और मिताली राज ने अपनी खुशी जाहिर की। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं अयोध्या में श्री राम के विराजमान के बाद इन दोनों ही स्टार्स ने क्या कहा?

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने पर गदगद हुईं Saina Nehwal

दरअसल,भारतीय ओलंपिक मेडललिस्ट शटलर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद कहा कि मैं खुद को लकी मानती हूं जो मैंने प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी का हिस्सा बनीं। नेहवाल ने कहा कि यह हम सबके लिए एक बड़ा दिन है। मैं खुद को लकी मानती हूं कि मुझे ये सौभाग्य मिला कि मैं प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी का हिस्सा बन सकी। मैं अपनी खुशी शब्दों में जाहिर नहीं कर पा रही हूं। मैं लोगों से यह अपील करती हूं कि भविष्य में मंदिर जरूर आए।

यह भी पढ़ें:Ram Mandir: Sachin Tendulkar से लेकर Saina Nehwal तक, रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचे खेल जगत के कई दिग्गज खिलाड़ी

मिताली राज ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद कहीं ये बात

इसके अलावा भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) भी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंची। इस दौरान उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि हम इस दिन का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। यह एक बुलावा रहा जो मैं आज यहां मौजूद हूं और इस बड़े दिन का हिस्सा हूं।

— Saina Nehwal (@NSaina) January 22, 2024