Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सभी खिलाड़ी ट्रायल पर हैं...' T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्‍तान स्क्वाड घोषित नहीं होने से तिलमिलाया पूर्व क्रिकेटर, जमकर लगाई लताड़

पाकिस्तान टीम 22 मई को चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगी। इससे पहले पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमिज रजा ने अभी तक टीम न घोषित करने पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी ट्रायल पर हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर रमिज रजा ने पीसीबी को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि पीसीबी अभी संयोजन ही बैठा रहा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 15 May 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
रमिज रजा ने पाकिस्तान क्रिकेट को लगाई लताड़। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमिज रजा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम घोषित पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने इस बात पर चिंता व्यक्त की कि पाकिस्तान ने अभी तक टीम का एलान नहीं किया है। मंगलवार को बांग्लादेश ने भी अपने स्क्वाड का एलान कर दिया। पाकिस्तान ने हाल ही आयरलैंड का दौरा किया था।

अब वह 22 मई को चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगी। इससे पहले पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमिज रजा ने अभी तक टीम न घोषित करने पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी ट्रायल पर हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर रमिज रजा ने पीसीबी को जमकर लताड़ लगाई।

रमिज रजा ने पाक टीम को लगाई लताड़

रमिज रजा ने कहा, पाकिस्तान एकमात्र टीम है जिसने अभी तक टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की घोषणा नहीं की है। 20 टीमों में से 19 ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि पाकिस्तान कहां फंस गया है। वे संयोजन नहीं संभाल पा रहे हैं। ऐसा लग रहा है सभी खिलाड़ी ट्रायल पर हैं।

यह भी पढ़ें- RR vs PBKS: आईपीएल 2024 के बीच पंजाब किंग्स को लगा करारा झटका, प्रमुख तेज गेंदबाज इस वजह से अचानक लौटा अपने घर

रमिज रजा ने आगे कहा, कुछ गेंदबाज दबाव में दिख रहे हैं। हसन अली का प्रदर्शन खराब रहा और मोहम्मद आमिर का प्रदर्शन खराब रहा। अब्बास अफरीदी की क्या भूमिका है? वह सईम अयूब की तरह दिखते हैं। आपको वर्ल्ड कप टीम की घोषणा जल्दी करने की जरूरत है।

आयरलैंड के खिलाफ बाबर का चला था बल्ला

रमिज ने कहा, आयरलैंड के खिलाफ बाबर आजम का स्ट्राइक रेट शानदार रहा है, इस पारी में भी उन्होंने बहुत अच्छा खेला। भले ही यह कमजोर गेंदबाजी लाइन-अप के खिलाफ आया, रन तो रन ही होते हैं। इसलिए इस बात पर विचार किया जाना चाहिए कि क्या सैम अयूब को तब तक खिलाया जाना चाहिए। क्योंकि टीम को शुरुआत दिलाने में वह नाकाम रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPL का 17वां सीजन बना 'छक्कों का बादशाह', दिल्ली में बने वल्ड रिकॉर्ड को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान!