Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IRE vs PAK: आयरलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी गेंदबाजों की दुर्गति देख भड़के रमीज राजा, जमकर सुनाई खरी-खोटी; बोले-भविष्य में होगी...

पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने पाकिस्तान टीम के गेंदबाजों को जमकर लताड़ा है। आयरलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में टीम के बॉलर्स ने दिल खोलकर रन लुटाए हैं। दूसरे टी-20 में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने 193 रन खर्च किए। पाकिस्तान ने आयरलैंड को दूसरे टी-20 में 7 विकेट से हराया। टीम की ओर से रिजवान ने 75 रन जड़े तो फखर जमान ने 78 रन ठोके।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 13 May 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान के गेंदबाजों पर जमकर बरसे रमीज राजा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। 10 मई को पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आयरलैंड के हाथों शर्मसार होना पड़ा। स्कोर बोर्ड पर 182 रन लगाने के बावजूद पाकिस्तान के गेंदबाज टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में भी पाकिस्तान के बॉलर्स ने 20 ओवर में 193 रन लुटाए।

हालांकि, गनीमत यह रही कि मोहम्मद रिजवान और फखर जमान मिलकर टीम की लाज बचाने में सफल रहे। इस बीच, पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने टीम के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई है।

पाकिस्तानी गेंदबाजों पर भड़के रमीज

रमीज राजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, "आयरलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी गेंदबाजों ने 200 रन लुटाए। अगर आयरलैंड के प्लेयर्स ने रिजवान और फखर जमान का कैच लपक लिया होता, तो पाकिस्तान के लिए लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करना मुश्किल हो जाता। पाकिस्तान के मुख्य गेंदबाज आयरलैंड के खिलाफ जमकर रन लुटा रहे थे। अगर ऐसा ही रहा तो भविष्य में टीम को काफी दिक्कतें होंगी।"

यह भी पढ़ेंKKR पहुंची प्लेऑफ में, लेकिन गौतम गंभीर को अभी भी है एक मलाल, अपनी सबसे बड़ी गलती के बारे में किया खुलासा

पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष ने आगे कहा, "पाकिस्तान का भाग्य और सफलता गेंदबाजों पर निर्भर करती है, खासतौर पर तेज गेंदबाजों पर। वह भारत में खेले गए विश्व कप से संघर्ष कर रहे हैं। वह दो गेंद अच्छी फेंकते हैं और तीन बॉल खराब, जिसकी वजह से परिस्थिति मुश्किल हो जाती है।"

रिजवान-फखर ने दिलाई जीत

पाकिस्तान ने आयरलैंड को दूसरे टी-20 मुकाबले में 7 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 193 रन लगाए। टीम की ओर से लोर्कन टकर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों पर 51 रन की धांसू पारी खेली, जबकि हेरी टेक्टर ने 28 गेंदों पर 32 रन जड़े। पाकिस्तान ने 194 रन का लक्ष्य 16.5 ओवर में हासिल किया। टीम की ओर से मोहम्मद रिजवान ने 46 गेंदों पर 75 रन जड़े, तो फखर जमान ने 40 गेंदों पर 78 रन ठोकते हुए टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई।