Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2025 से पहले R Ashwin की सीएसके में हुई वापसी? ऑफ स्पिनर को मिल गया ये बड़ा रोल

भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन एक बार फिर सीएसके में वापसी करने को तैयार है। इंडिया सीमेंट्स के साथ अश्विन जुड़ रहे हैं जिससे उनके उस फ्रेंचाइजी में वापसी की उम्मीद की जा रह है। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा कि अश्विन केंद्र के साथ-साथ भारत और विदेशों की टीम की विभिन्न अकादमियों की भी जिम्मेदारी संभालेंगे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 06 Jun 2024 09:00 AM (IST)
Hero Image
R Ashwin की IPL 2025 से पहले CSK में एंट्री?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन एक बार फिर सीएसके में वापसी करने को तैयार है। इंडिया सीमेंट्स के साथ अश्विन जुड़ रहे हैं, जिससे उनके उस फ्रेंचाइजी में वापसी की उम्मीद की जा रह है। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा कि अश्विन केंद्र के साथ-साथ भारत और विदेशों की टीम की विभिन्न अकादमियों की भी जिम्मेदारी संभालेंगे। सीएसके फ्रेंचाइजी हो सकता है आईपीएल 2025 के ऑक्शन के दौरान उन्हें खरीद सकती है।

R Ashwin की IPL 2025 से पहले CSK में एंट्री? 

दरअसल, सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने अश्विन को लेकर न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि अश्विन भारत और तमिलनाडु के महान खिलाड़ियों में से एक हैं और उनकी उपस्थिति से हाई परफॉर्मेंस केंद्र और हमारी अकादमियों को बड़ा बढ़ावा मिलेगा यह केंद्र चेन्नई के बाहरी इलाके में स्थित है। हमने उनको दोबारा साइन किया है। अब वो सीएसके वेंच्योर का हिस्सा हैं और टीएनसीए फर्स्ट डिवीजन में इंडिया सीमेंट्स के लिए भी खेलेंगे।

37 साल के अश्विन हाल ही में अनिल कुंबले के बाद टेस्ट में 500 विकेट लेने वाले भारत के दूसरे गेंदबाज बने है। वह इंडियन प्रीमियर लीग में 2009 से 2015 तक सीएसके टीम का हिस्सा रहे थे। आईपीएल के लिए इस साल बड़ी नीलामी होनी है और ऐसे में अगर अश्विन बोली का हिस्सा होते है तो सीएसके उन्हें अपनी टीम से जोड़ने की कोशिश कर सकती है।

यह भी पढ़ें: IND vs IRE: Rohit Sharma अचानक मैदान से बाहर क्यों चले गए? टीम इंडिया के कप्तान ने बताई वजह

बता दें कि साल 2008 से 2015 तक अश्विन आईपीएल में सीएसके के लिए खेल चुके हैं और 2009-10 में जिस तरह से उन्होंने अपना प्रदर्शन किया, उसके बाद उन्हें भारतीय टीम में जगह मिल गई। अश्विन ने इसके बाद पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेला हैं।